दिशा पाटनी ने शेयर किया है Aleksander के साथ फ्लैट, जानिए कैसे आए एक-दूसरे के करीब!

Disha Patani Affair: दिशा पाटनी का टाइगर श्रॉफ के साथ ना दिखना दोनों के ब्रेकअप की खबरों को हवा दे रहा था. ऐसे में बीच में एक और सूरमा की एंट्री हो गई जिसे दिशा का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2022, 01:29 PM IST
  • दिशा पाटनी से ऐसे हुए थी मुलाकात
  • साथ में पसंद है दोनों को ये काम
दिशा पाटनी ने शेयर किया है Aleksander के साथ फ्लैट, जानिए कैसे आए एक-दूसरे के करीब!

Disha Patani rumoured Boyfriend: एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों के मिस्ट्री मैन के साथ काफी ज्यादा स्पॉट की जा रही हैं. टाइगर श्रॉफ का दिल तोड़ने के बाद वो एलेक्जेंडर की बाहों में बाहें डालीं घूमते हुए नजर आ ही जाती हैं. वहीं एलेक्जेंडर भी उनके लिए बेहद प्रोटेक्टिव हैं. ऐसे में जब एलेक्जेंडर से दिशा पाटनी के साथ रिलेशनशिप की अफवाह पर सावल पूछा गया तो कई तरह के खुलासे हुए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

दुख होता है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एलेक्स ने कहा कि उन्हें ये देखकर अच्छा लग रहा है कि लोग उनकी लाइप को और गहराई तक देखना चाहते हैं. एलेक्जेंडर ने ये भी कहा कि वो काफी समय से इन अफवाहों को देख रहे हैं और उन्हें अफसोस है कि लोग दूसरों को शांति से जीने नहीं देते. साथ ही एलेक्स ने कहा कि वो इस तरह की कहानियों पर हंसते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

एक ही फ्लैट में रहते थे साथ

एलेक्जेंडर एक मॉडल और एक्टर हैं जो सर्बिया के रहने वाले हैं. वो 2015 से दिशा पाटनी को जानते हैं. एलेक्स ने बताया कि दोनों एक ही अजेंसी में एनरोल हैं साथ ही दोनों ही फिटनेस के लिए पैशनेट हैं इसलिए एक ही जिम में भी जाया करते हैं जिससे बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

टाइगर को जानता हूं 

एलेक्स ने दिशा को अपने फऐमिली मेंबर की तरह बताया कहते हैं कि जब भी लॉ फील होता है तो साथ में टाइम स्पेंड करते हैं. एलेक्स ने ये भी बताया कि वो टाइगर श्रॉफ के भी बेहद करीबी हैं. दिशा के ब्रेकअप पर फिलहाल एलेक्स किसी भी तरह की टिप्पणी करने से बचते दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़