Dipika Kakar Pregnant: मां बनने जा रही हैं दीपिका कक्कड़, पति संग तस्वीर शेयर कर दी गुड न्यूज

Dipika Kakar pregnancy: सारी अफवाहों को हकीकत में बदलतीं दीपिका कक्क्ड़ मां बनने वाली हैं. उनकी नई पोस्ट इस चीज का दावा करती है. लोग उन्हें जिंदगी के इस सफर के लिए बधाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2023, 02:19 PM IST
  • दीपिका कक्कड़ हुईं प्रेग्नेंट
  • पति संग दी गुड न्यूज
Dipika Kakar Pregnant: मां बनने जा रही हैं दीपिका कक्कड़, पति संग तस्वीर शेयर कर दी गुड न्यूज

Dipika Kakar Expecting first child: दीपिका कक्कड की जिंदगी में एक नया मोड़ आने वाला है. जहां शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी करने के बाद उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा था. वहीं दीपिका कक्कड़ अपनी फैमिली के साथ अपनी सबसे स्पेशल लाइफ जीती नजर आ रही हैं. एक पोस्ट के जरिए दीपिका कक्कड़ ने प्रेग्नेंसी अनाउंस कर ही दी.

फोटो की शेयर

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की एक बेहद प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस पोस्ट में शोएब और दीपिका ने सिर पर टोपी पहनी हुई है. टोपी पर एक तरफ मॉम और दूसरी तरफ डैड लिखा है. दोनों व्हाइट कलर की आउटफिट्स में इसका खुलासा करते नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

दीपिका ने लिखा कैप्शन

दीपिका कक्कड़ ने ऐसे में अपनी एक्साइटमेंट को शब्दों में पिरोया लिखती हैं कि आप सबके साथ ये खबर साझा करते वक्त मैं बेहद एक्साइटेड हूं. बहुत नर्वस भी हूं लेकिन ये हमारी लाइफ का सबसे खूबसूरत फेज है. हां हम अपना पहला बच्चा एक्सपैक्ट कर रहे हैं. आपकी ढेर सारी दुआओं और प्यार की जरूरत है.

तलाक के बाद खुश

शोएब दीपिका के दूसरे पति हैं. शोएब इब्राहिम की फैमिली में दीपिका घुल मिल गई हैं. ऐसे में उनकी लाइफ में ये खुशी बहुत मायने रखती है. दीपिका कक्कड़ की खुशी में कई सेलेब्स शामिल हुए. उन्होंने दीपिका को बधाई दी और साथ ही सेहत का ध्यान रखने के लिए भी कहा. फैंस भी अपनी 'सिमर' को बधाई देते नजर आए.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़