'क्रू' स्टार करीना कपूर के डाय हार्ट फैन हैं Diljit Dosanjh, कॉन्सर्ट में इन इंटरनेशल स्टार से बताया बेस्ट

Diljit Dosanjh: बीते दिन मुंबई में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट का आयोजन हुआ. इस खास मौके पर सिंगर ने अपनी फेवरिट बॉलीवुड स्टार करीना कपूर की इंटरनेशल स्टार से तुलना की और उनके लिए गाना भी गाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 14, 2024, 03:46 PM IST
  • करीना के फैन हैं दिलजीत दोसांझ
  • बेयोंसे और रिहाना से की एक्ट्रेस की तुलना
'क्रू' स्टार करीना कपूर के डाय हार्ट फैन हैं Diljit Dosanjh, कॉन्सर्ट में इन इंटरनेशल स्टार से बताया बेस्ट

नई दिल्ली:Diljit Dosanjh: फिल्म "क्रू" ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही लोगों पर अपना जादू चलाना शुरू कर दिया. फिल्म को लेकर पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से बॉक्स ऑफिस इसने जबरदस्त कमाई अपने नाम की और दुनिया भर ने हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई.  क्रू ने रिलीज के कई दिनों बाद, बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूती बनाए रखी है.

ऐसे में अभी भी दर्शक फ़िल्म के उत्साह में डूबे हुए हैं.  इन सब के बीच, बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने मुंबई में हुए अपने एक कॉन्सर्ट के दौरान करीना कपूर खान के लिए फ़िल्म का गाना 'नैना' गाया, और इस पर सभी झूमने पर मजबूर हो गए. मुंबई को रॉक करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कॉन्सर्ट के दौरान अपनी क्रू को-स्टार करीना कपूर खान को एक शूटआउट दिया.  इतना ही नहीं दिलजीत ने करीना की तुलना इस दौरान बेयोंसे और रिहाना से भी की.

कॉन्सर्ट के दौरान जहां दिलजीत ने समा बांधा, वहीं दूसरी तरफ करीना भी दिलजीत से मिले इस प्यार पर रिएक्ट करते नजर आईं. करीना ने अपने सोशल मीडिया पर कॉन्सर्ट की एक झलक शेयर करते हुए लिखा है, "फैन गर्ल फॉरेवर"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्रू के साथ एक शानदार सिनेमाई यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए. राजेश ए. कृष्णन द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है.

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़