Dibakar Banerjee को क्यों मांगनी पड़ रही है भीख? ‘तीस’ को लेकर निर्देशक हैं परेशान

Dibakar Banerjee: फिल्म निर्माता दिबाकर बनर्जी अपने आखिरी प्रोजेक्ट, टीज से आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं. स्ट्रीमर द्वारा इसे शुरु करने के बाद नेटफ्लिक्स ने फिल्म की रिलीज को रोक दिया है. टीज में नसीरुद्दीन शाह, मनीषा कोइराला, नीरज काबी, दिव्या दत्ता, शशांक अरोड़ा और हुमा कुरेशी सहित अन्य कलाकार शामिल हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2023, 01:47 PM IST
    • 'तीस' की रिलीज न होने से परेशान हैं दिबाकर
    • नेटफ्लिक्स से मांग रहे रिलीज की भीख
Dibakar Banerjee को क्यों मांगनी पड़ रही है भीख? ‘तीस’ को लेकर निर्देशक हैं परेशान

नई दिल्ली: Dibakar Banerjee: एक निर्देशक के तौर पर कोई भी उम्मीद करता है कि जो फिल्म वो बनाए वो दर्शकों तक पहुंचे और लोग फिल्म को पसंद करें. मगर कई बार एक फिल्म को रिलीज करने के लिए कई पड़ाव से होकर गुजरना पड़ता है. हाल ही में फेमस डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म तीस की रिलीज को डिजिटल प्लेटफार्म ने रोक रखा है जिसकी वजह से वो काफी परेशान हैं. 

तीन पीढ़ियों को दर्शाती फिल्म की कहानी 

दिबाकर बनर्जी की फिल्म की कहानी की बात करें तो दिबाकर बनर्जी की फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फिल्म तीन पीढ़ियों की कहानी पर आधारित है. इसकी शुरुआत पिछली सदी के आठवें दशक से शुरू होकर साल 2042 पर खत्म होती है. इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, मनीषा कोइराला, नीरज काबी और शशांक अरोड़ा जैसे कलाकार हैं. इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म ने रोक रखा है. दिबाकर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इस फिल्म से उबर नहीं पा रहे हैं. 

नेटफ्लिक्स से मांग रहे रिलीज की भीख 

डायरेक्टर ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि फिल्म की रिलीज रोकने को लेकर उन्होंने कहा कि डिजिटल प्लेटफार्म ने पहले कहा कि वह सुनिश्चित नहीं है कि यह फिल्म को रिलीज करने का सही समय है. बाद में उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनकी सूची में सही नहीं बैठती है. अब मैं सभी दरवाजे खटखटा रहा हूं और लोगों से नेटफ्लिक्स से फिल्म खरीदने की भीख मांग रहा हूं. मैं भारत के साथ-साथ विदेश में भी लोगों से मिल रहा हूं, ताकि कोई इसे नेटफ्लिक्स से खरीदकर रिलीज कर दे. मैं इस फिल्म से आगे नहीं बढ़ पा रहा हूं क्योंकि मैं इसमें उलझा हुआ हूं.'

इसे भी पढ़ें- Christmas 2023: अपने नए घर में अनन्या पांडे ने मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़