Jhalak Dikhla Jaa 10: धीरज धूपर हुए 'झलक दिखला जा' से बाहर, जानिए क्यों उठाया इतना बड़ा कदम?

Jhalak Dikhla Jaa 10: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धीरज 'झलक दिखला जा' 10 के चौथे एपिसोड की शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे. बाद में उन्होंने टीम को इंफॉर्म किया. इस खबर से फैंस को काफी दुख पहुंचा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 02:59 PM IST
  • धीरज धूपर ने अचानक आना किया बंद
  • शो छोड़ने को लेकर वजह आई सामने
Jhalak Dikhla Jaa 10: धीरज धूपर हुए 'झलक दिखला जा' से बाहर, जानिए क्यों उठाया इतना बड़ा कदम?

नई दिल्ली: 'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर ने जहां 'झलक दिखला जा' 10 अपने अंदर के डांसर को एक्सप्लोर करने के लिए ज्वाइन किया था. वहीं उन्होंने जल्दबाजी में अब शो को छोड़ दिया है. तीन हफ्तों के भीतर आखिर ऐसा क्या हो गया कि उन्हें शो से बाहर होना पड़ा. इस खबर से उनके फैंस काफी निराश हैं.

हालत खराब

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धीरज 'झलक दिखला जा' 10 के चौथे एपिसोड की शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे. बाद में उन्होंने टीम को इंफॉर्म किया कि एक्टर ने शो छोड़ दिया है. धीरज ने ये फैसला अपनी मेडिकल कंडीशंस की वजह से लिया है. एक्टर से बात करने के लिए उनसे संपर्क किया गया लेकिन कोई बात नहीं हो पाई. अभी चैनल की ओर से किसी भी तरह की ऑफिशियल स्टेटमेंट भी नहीं आई है.

धीरज ने कही ये बात

वहीं धीरज धूपर ने इंटरव्यू में कहा कि मैंने कभी रिएलिटी टीवी नहीं किया है. ये मेरे लिए एक बहुत अलग स्पेस है. मुझे नहीं पता हमें क्या उम्मीद रखनी चाहिए. मैं यहां मजे-मजे में सीखने आया हूं. मैं इस तरीके से सीखना चाहता हूं कि ये जर्नी खत्म होने के बाद मैं खुद को एक बेहतर डांसर, परफॉर्मर और एक्टर बोल सकूं.

'झलक दिखला जा' 10 

'झलक दिखला जा' के 10वें सीजन की जब अनाउसमेंट हुई तो सभी बेहद एक्साइटेड थे. शो में जज के तौर पर करण जौहर, नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित हैं. वहीं सबके चहेते मनीष पॉल फिर शो को होस्ट कर रहे हैं. 3 सितंबर से शुरू हुए इस शो में जहां अली असगर बाहर हो गए हैं. वहीं एथलीट दुती चंद वाइल्ड कार्ड एंट्री कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: Oscar 2023: ऑस्कर में नहीं भेजी गई 'रॉकेट्री', आर माधवन बोले- 'चलाऊंगा कैंपेन'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़