'ये कहर क्यों? बक्श दे मालिक', किस वजह से इतने परेशान हुए धर्मेंद्र?

धर्मेंद्र ने ट्वीट कर देश में चल रहे हालातों पर अपनी चिंता जाहिर की है. उन्होंने नूंह हिंसा पर चिंता दिखाते हुए 2 ट्वीट्स किए हैं. हालांकि, उन्होंने अपने ट्वीट में इस विवाद का जिक्र नहीं किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 2, 2023, 02:13 PM IST
  • धर्मेंद्र ने जाहिए की चिंता
  • चाहने वाले भी हुए परेशान
'ये कहर क्यों? बक्श दे मालिक', किस वजह से इतने परेशान हुए धर्मेंद्र?

नई दिल्ली: हरियाणा के नूंह इलाके में हुई हिंसा की नफरत अब गुरुग्राम में भी फैल गई है. बीते मंगलवार को गुरुवार में काफी हंगामा देखने को मिला. अब आग की लपटे पूरे देश के लोगों को आहत कर रही है. ऐसे में कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस पर चिंता व्यक्त करना शुरू कर दी है. कई सितारों ने भड़कते हुए अपने देश के लिए परेशानी जताई है. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का है.

Dharmendra ने किया ट्वीट

धर्मेंद्र अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़े रहने की पूरी कोशिश करते हैं. ऐसे में अक्सर वह कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय भी रखते हुए नजर आते हैं.

अब एक्टर ने अपने एक ट्वीट में अपनी 2 पुरानी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह काफी परेशान दिख रहे हैं. वहीं, फोटो में दिग्गज एक्टर ने हाथ भी जोड़े हुए हैं. इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि ये दोनों ही तस्वीरें एक्टर की किसी फिल्म के शॉट्स हैं.

धर्मेंद्र ने शेयर की पुरानी फोटोज

धर्मेंद्र ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'ये कहर क्यों? किस लिए? बक्श दे मालिक. अब तो बक्श दे. अब बर्दाश्त नहीं होता.' एक अन्य ट्वीट में एक्टर ने लिखा, 'अपने वतन में तेरी दुनिया में मुझे अमन, सुकून, भाईचारा चाहिए.' धर्मेंद्र ने बेशक यहां नूंह हिंसा का नाम नहीं लिखा, लेकिन यूजर्स उनके इन ट्वीट्स को नूंह हिंसा से जोड़ रहे हैं.

सोनू सूद भी दिखे परेशान

वहीं, धर्मेंद्र के अलावा सोनू सूद ने भी चिंता जताते हुए ट्वीट किया है.

उन्होंने लिखा, 'ना किसी का घर जला, ना किसी की दुकान, बस जल रही थी इंसानियत, देख रहा इंसान.' अब कई फिल्मी और राजनीतिक हस्तियों ने इस हिंसा पर अपना गुस्सा और चिंता प्रकट करते हुए कई ट्वीट्स करने शुरू कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें- सनी लियोन को नजर आई अनुराग कश्यप में ये खासियत, बांधे तारीफों के पुल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़