Dharmendra OTT Debut: 87 की उम्र में धमाल मचाने आ रहे हैं धर्मेंद्र, निभाएंगे ये दिलचस्प रोल

Dharmendra OTT Debut: धर्मेंद्र कई दशकों से दर्शकों की मनोरंजन करते आ रहे हैं. उन्हें अपना काम पसंद है कि 87 साल की उम्र में भी थके नहीं हैं, बल्कि और दिलचस्प अंदाज में दर्शकों के सामने हाजिर हो जाते हैं. अब धर्मेंद्र अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में आ गए है, जिसमें उन्हें सूफी अंदाज में देखा जाएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2023, 12:15 PM IST
  • धर्मेंद्र का अब दिखेगी सूफी संत वाला अंदाज
  • जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं धर्मेंद्र
Dharmendra OTT Debut: 87 की उम्र में धमाल मचाने आ रहे हैं धर्मेंद्र, निभाएंगे ये दिलचस्प रोल

नई दिल्ली: डिजिटल वर्ल्ड ने कलाकारों को और पैर पसारने का मौका दिया है. कई नए-पुराने कलाकारों को ओटीटी पर देखा जाने लगा है. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का नाम भी शुमार हो गया है. उन्होंने अपने हर रोल से लोगों को दीवाना बनाया है, लेकिन इस बार एक्टर का काफी अंदाज दर्शकों के सामने आने वाला है. दरअसल, धर्मेंद्र अब सूफी संत के किरदार में दिखाई देंगे. उन्होंने खुद इस बात का ऐलान करते हुए अपना लुक शेयर किया है.

शेख सलीम चिश्टी का रोल निभाएंगे Dharmendra

धर्मेंद्र जी5 की वेब सीरीज 'ताज डिवाइडेड बाय ब्लड' में सूफी संत शेख सलीम चिश्टी का किरदार निभाने जा रहे हैं. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें मुगल साम्राज्य से जुड़ी चीजों को दर्शकों के सामने पेश करने की कोशिश की जा रही है. अब फिल्म से धर्मेंद्र ने अपना लक भी शेयर किया है.

धर्मेंद्र ने दिखाया सूफी लुक

धर्मेंद्र को इस लुक लाल चोला पहने और शॉल ओढ़े दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने सिर पर सफेद पगड़ी बांधी हुई है. यहां एक्टर के चेहरे पर लंबी सफेद दाढ़ी-मूंछ नजर आ रही है.

इसके साथ दिग्गज एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों, मैं फिल्म 'ताज' में शेख सलीम चिश्टी... एक सूफी संत का किरदार निभा रहा हूं. रोल छोटा है, लेकिन बहुत खास है. आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है.' अब एक्टर का ये ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस में उन्हें अंदाज में देखने के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

सीरीज में नजर आएंगे ये कलाकार

इस सीरीज में धर्मेंद्र के अलावा अदिति राव हैदरी, आशिम गुलाटी, राहुल बोस, संध्या मृदुल, जरीना वहाब और तारा शाह जैसे सितारे भी किरदारों में नजर आएंगे. वहीं, नसीरुद्दीन शाह को इसमें अकबर का रोल निभाते हुए देखा जाएगा. रोनाल्ड स्कैलपेलो के निर्देशन में बन रही इस सीरीज की कहानी साइमन फैंटाजो ने लिखी है. फिलहाल इस सीरीज की रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar Controversy: भारत के नक्शे पर चलकर बुरे फंसे अक्षय कुमार, गृह मंत्रालय में दर्ज कराई गई शिकायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़