धनुष ने अपने पेरेंट्स को दिया शानदार तोहफा, जन्नत से कम नहीं है ये करोड़ों का बंगला

Dhanush New Bungalow: धनुष ने अपने माता-पिता को एक आलीशान बंगला गिफ्ट किया है. एक समय पर उन्होंने 5 करोड़ का बंगला अपने माता-पिता के लिए खरीदा था वहीं अब उससे 100 गुना ज्यादा कीमत का बंगला खरीदा है. वहां पर पूजा कर गृह प्रवेश भी किया जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 09:59 AM IST
  • धनुष का माता-पिता के लिए गिफ्ट
  • बंगला देख आप भी कहेंगे जन्नत
धनुष ने अपने पेरेंट्स को दिया शानदार तोहफा, जन्नत से कम नहीं है ये करोड़ों का बंगला

Dhanush New House: साउथ के चर्चित अभिनेता धनुष ने हाल ही में अपने माता-पिता को एक खास तोहफा दिया. धनुष ने हाल ही में चेन्नई में एक कमाल का बंगला अपने माता-पिता के लिए खरीदा. धनुष के एक फैन क्लब ने ये तस्वीरें साझा की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बंगले की कीमत लगभग 150 करोड़ रुपए बताई जा रही है. घर से जुड़ी कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें धनुष अपने माता-पिता के साथ पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

स्वर्ग से सुंदर है घर

धनुष के फान सुब्रमण्यम शिवा ने लिखा कि मेरे छोटे भाई धनुष का घर मुझे मंदिर जैसा लग रहा है. उन्होंने अपने माता-पिता एक स्वर्ग का सुंदर घर दिया. पोस्ट में सुब्रमण्यम ने धनुष की जमकर तारीफ भी की और उनकी मां को देवी का स्वरूप बताया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धनुष ने इससे पहले भी अपने माता-पिता को एक घर तोहफे में दिया था.

मां-पिता के लिए

2012 में धनुष ने अपने माता-पिता को जो बंगला गिफ्ट किया था उसकी कीमत लगभग 5 करोड़ रुपए थी. धनुष ने कहा कि हमेशा से उनकी ख्वाहिश थी कि वो अपने माता-पिता के लिए आलीशान घर खरीद सकें. 13 सालों के लंबे इंतजार के बाद अब धनुष ने 150 करोड़ रुपए का एक महंगा बंगला अपने पेरेंट्स को गिफ्ट किया है.

अच्छा रिस्पांस मिला

हाल ही में धनुष की वाती ने सिनेमाघरों में जमकर धमाल मचाया. फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला. कुल मिलाकर फिल्म ने 20 करोड़ रुपए की कमाई की. फिल्म मे धनुष के साथ संयुक्ता मेनन थीं. फिल्म को वेंकी अतलूरी ने डायरेक्ट किया था. 30 करोड़ के बजट में तैयार हुई ये फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हुई है. ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म लगभग 50 करोड़ तक का बिजनेस कर लेगी.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़