Dhanush और Aishwaryaa Rajinikanth ने कोर्ट में डाल दी तलाक की अर्जी? 2 साल से हो रही थी चर्चा

Dhanush-Aishwaryaa Divorce: रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और एक्टर धनुष ने दो साल पहले 2022 में अपने अलग होने का एलान किया था. कपल ने अपनी 18 साल पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला किया था. अब दोनों को लेकर खबर आ रही है  कि कपल ने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 8, 2024, 08:37 PM IST
    • धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत हो रहे हैं अलग
    • दो साल पहले कपल ने शेयर किया था पोस्ट
Dhanush और Aishwaryaa Rajinikanth ने कोर्ट में डाल दी तलाक की अर्जी? 2 साल से हो रही थी चर्चा

नई दिल्ली: Dhanush-Aishwaryaa Divorce: साउथ के 'थलाइवा' यानी रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत और एक्टर धनुष एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में आ गए हैं. दो साल पहले दोनों ने अपने अलग होने की खबर ने कर हर किसी को हैरान कर दिया था. इस जोड़े ने अपनी 18 साल पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला किया था. वहीं अब खबर है कि दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है.

क्यों अलग हो रहे हैं धुनष और ऐश्वर्या

 हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अलग होने की घोषणा के दो साल से अधिक समय बाद अभिनेता धनुष और फिल्म निर्माता ऐश्वर्या रजनीकांत ने तलाक के लिए अर्जी दी है. दोनों ने चेन्नई फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है. वहीं, इन दोनों के अलग होने के पीछे की असली वजह का अब तक खुलासा नहीं हो सका है. जनवरी 2022 को धनुष ने एक्स पर एक नोट में साझा किया था- ‘हमने 18 साल बतौर दोस्त, कपल, पेरेंट्स और वेल विशर समय बिताया. आज हम अपने रास्ते अलग करने जा रहे हैं. हमने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला किया है, ताकि हम खुद को बेहतर तरीके से समझ सकें.

धनुष और ऐश्वर्या की वर्क फ्रंट

इस पोस्ट को देखकर कहा जा रहा था कि हो सकता है कि धनुष और ऐश्वर्या अपने रिश्ते को कुछ समय देकर दोबारा सही कर लेगें. लेकिन अब दोनों ने कोर्ट में अर्जी देकर अपने फैन्स को दोबारा चौंका दिया है. बता दें कि ऐश्वर्या रजनीकांत साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगा स्टार रजनीकांत की बेटी हैं. बात अगर धनुष के वर्क फ्रंट की करें तो उन्हें पिछली बार ‘कैप्टन मिलर’ में देखा गया था. वहीं ऐश्वर्या रजनीकांत ने पिछली बार ‘लाल सलाम’ का निर्देशन किया था. इस फिल्म में उनके पिता रजनीकांत का भी केमियो देखने को मिला था.

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav Case: एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें, यूटूबर समेत उसके दो दोस्तों के फोन गए फॉरेंसिक लैब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़