ट्रोलिंग के बीच Deepika Padukone ने शेयर किया धांसू वीडियो, ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Deepika Padukone: 'कॉफी विद करण 8' में अपने रिश्ते को लेकर बात करने के बाद से दीपिका पादुकोण को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक फनी वीडियो शेयर कर लोगों को करारा जवाब दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 29, 2023, 02:37 PM IST
  • दीपिका पादुकोण ने ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया एक्ट्रेस का वीडियो वायरल
ट्रोलिंग के बीच Deepika Padukone ने शेयर किया धांसू वीडियो, ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली:Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप पर कई बड़े खुलासे किए, जिसके बाद से उन्हें बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. अब दीपिका ने इस पर रिएक्ट किया है.

शेयर किया वीडियो

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर की है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दीपिका ने एक वायरल मीम पर अपना एक फनी वीडियो पोस्ट कर ट्रोलर को करारा जवाब दिया है, जिसमें वह खुद को कह रही हैं कि 'जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ.. कहती दिख रही हैं.'

रणवीर सिंह ने भी किया कमेंट

दीपिका पादुकोण के इस फनी वीडियो पर कमेंट्स और लाइक्स की बाढ आ गई है. वहीं रणवीर सिंह ने भी इसपर रिएक्ट करते हुए हसंने वाली इमोजी रिएक्ट किया है. बता दें जब से कॉफी विद करण सीजन 8 का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ है, तब से दीपिका ट्रोल हो रही हैं.

इस वजह से लोग कर रहे ट्रोल

बीते दिनों कॉफी विद करण में दीपिका ने रणवीर संग अपने ओपन रिलेशनशिप के बारे में कई बातों का खुलासा किया था. उन्होंने कहा कि 'शुरुआत में वह रणवीर सिंह के साथ सीरियस नहीं थीं. मैं उस वक्त एक बुरे रिश्ते से बाहर आई थी. इसलिए मेरा बस फन करने का मन था.'

ये भी पढ़ें- 'Friends' फेम Mathew Perry का हुआ निधन, घर पर मिला एक्टर का शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़