Deepika Padukone Pregnancy: प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण, खुद बताया कि कब बनेंगी मां

Deepika Padukone Pregnancy: दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुद यह बात सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने बताया कि वह सितंबर 2024 में मां बनने वाली हैं. उन्होंने इस पोस्ट में अपने पति रणवीर सिंह को भी टैग किया है. यह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का पहला बच्चा होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 11:04 AM IST
  • मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण
  • सोशल मीडिया पर दी जानकारी
Deepika Padukone Pregnancy: प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण, खुद बताया कि कब बनेंगी मां

नई दिल्लीः Deepika Padukone Pregnancy: दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुद यह बात सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने बताया कि वह सितंबर 2024 में मां बनने वाली हैं. उन्होंने इस पोस्ट में अपने पति रणवीर सिंह को भी टैग किया है. यह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का पहला बच्चा होगा. 

 

बाफ्टा के दौरान पेट छिपाती दिख रही थीं

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी डिलीवरी डेट भी बताई है. उन्होंने बताया कि उनकी डिलीवरी सितंबर में होगी. यह पोस्ट वायरल हो गया है. वहीं इससे पहले ब्रिटिश फिल्म अवॉर्ड बाफ्टा के दौरान दीपिका के प्रेग्नेंट होने की अटकलें सामने आई थीं. तब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि वह अपना पेट छिपाती दिख रही हैं. 

पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही थीं. वहीं कुछ सप्ताह पहले एक रिपोर्ट आई थी जिसमें दावा किया गया था कि दीपिका गर्भवती हैं. दीपिका और रणवीर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. 

2018 में हुई थी रणवीर और दीपिका की शादी

बता दें कि साल 2018 में दीपिका और रणवीर सिंह की शादी हुई थी. वे अब पांच साल के बाद पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. इससे पहले वोग सिंगापुर से बातचीत में दीपिका ने कहा था कि वह मां बनना चाहती हैं. उन्हें और रणवीर को बच्चे पसंद हैं. मुझे उस दिन का इंतजार है. जब हम परिवार शुरू करेंगे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका की पिछली फिल्म फाइटर थी. हालांकि इसे फिल्मी पर्दे पर दर्शकों की खासी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी. कल्कि 2898 एडी, सिंघम अगेन उनके आने वाले प्रोजेक्ट हैं. वहीं रणवीर सिंह 90 के दशक के मशहूर टीवी सीरियल शक्तिमान में नजर आ सकते हैं और डॉन-3 में लीड रोल में दिखेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़