Fighter के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं पहुंची दीपिका, जानें इसके पीछे की वजह

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर का ट्रेलर रिलीज हो गया है.  ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस शामिल नहीं हुई थी आइए जानते हैं आखिरी दीपिका इस दौरान क्यों शामिल नहीं हुई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2024, 03:16 PM IST
  • फाइटर ट्रेलर लॉन्च के दौरान नहीं दिखी दीपिका
  • जानें ट्रेलर लॉन्च में शामिल न होने का कारण
Fighter के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं पहुंची दीपिका, जानें इसके पीछे की वजह

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में एक्शन सीन देखने को मिले हैं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका पादुकोण नजर नहीं आई. दीपिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने स्कवाड्र को बहुत मिस करने वाली हैं... गुडलकर टीम. आइए जानते हैं दीपिका पादुकोण ट्रेलर लॉन्च के दौरान क्यों शामिल नहीं हई. 

तबीयत ठीक नहीं 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण की तबीयत ठीक नहीं है जिसकी वजह से एक्ट्रेस ट्रेलर लॉन्च के दौरान शामिल नहीं हो पाई. इस बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई हैं. लेकिन कयास लगा जा रहे हैं कि एक्ट्रसे की तबीयत ठीक नहीं है. 

सिद्धार्थ आनंद को कर दिया अनफॉलो 
खबरों के अनुसार सिद्धार्थ आनंद और दीपिका पादुकोण ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है. खबरों के अनुसार फिल्म में दीपिका पादुकोण का कम स्पेस होने की वजह से एक्ट्रेस और डायरेक्टर के बीच अनबन हो गई. सिद्धार्थ आनंद फाइटर की बाकी स्टारकास्ट को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. 

दीपिका पादुकोण वर्कफ्रंट 
दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन फिल्म द इंटर्न में भी नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें-  Fighter Trailer Out Now: 'फाइटर' के ट्रेलर में दिखा पुलवामा अटैक का दर्दनाक मंजर, लोगों के रोंगटे हुए खड़े

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़