Mukesh Khanna ने छोड़े जब महिलाओं के खिलाफ शब्दों के बाण, बात पहुंची FIR तक

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, 'शक्तिमान सिर्फ हवा में उड़के नहीं, बल्कि महिलाओं का सम्मान करने से बनते हैं. इस तरह लड़कियों को 'धंधे वाली' बोलना Mukesh Khanna की घटिया सोच दर्शाता है. इनका शो देखकर शैतान बच्चे बोलते थे #SorryShaktiman.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2022, 09:24 AM IST
  • मुकेश खन्ना ने महिलाओं को कहा 'धंधे वाली'
  • DCW स्वाति मालीवाल ने की माफी की मांग
Mukesh Khanna ने छोड़े जब महिलाओं के खिलाफ शब्दों के बाण, बात पहुंची FIR तक

नई दिल्ली: हम सबके चहेते सुपर ह्युमन 'शक्तिमान' यानी Mukesh Khanna ने हाल ही में अपनी जुबान पर लगाम नहीं लगाई. नतीजा वीडियो में महिलाओं को लेकर ऐसी बाते बोल गए जो किसी को भी असहनीय हो सकती है. बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' में भीष्म पितामाह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना महिलाओं को लेकर ऐसी सोच रखते हैं ऐसा किसी ने भी नहीं सोचा था. उनकी ओछी बात ने उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया है.

मुकेश खन्ना ने क्या कह दिया?

हाल ही में मुकेश खन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मुकेश खन्ना ने एक बयान दिया, "जो लड़की किसी लड़के को सेक्स के लिए कह रही है, वो धंधा करती है. ऐसी चीजों में लोगों को नहीं पड़ना चाहिए. अगर कोई लड़की ऐसा कहती है तो इसका मतलब है कि वो सभ्य समाज की नहीं है क्योंकि सभ्य समाज की लड़कियां ऐसा नहीं कहेंगी." जैसे ही यूट्यूब चैनल पर उनका ये वीडियो आया कमेंट की झड़ी लग गई. लोगों ने जमकर इनकी क्लास भी लगाई.

स्वाति मालीवाल ने साइबर सेल को नोटिस जारी किया

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को नोटिस जारी किया है. DCW ने एक्टर पर महिलाओं के खिलाफ गलत टिप्पणियां के लिए FIR की मांग की है.

सोशल मीडिया पर नोटिस की फोटो शेयर करते हुए स्वाति लिखती हैं, "शक्तिमान का किरदार निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना द्वारा महिलाओं के खिलाफ दिए गए आपत्तिजनक बयानों पर FIR दर्ज करवाने हेतु दिल्ली पुलिस को हमने नोटिस जारी किया है".

सोशल मीडिया पर सॉरी शक्तिमान किया ट्रेंड

इससे पहले स्वाति मालीवाल ने मुकेश खन्ना की वीडियो शेयर कर उस पर अपनी टिप्पणी दी थी.

"शक्तिमान सिर्फ हवा में उड़के नहीं, बल्कि महिलाओं का सम्मान करने से बनते हैं. इस तरह लड़कियों को 'धंधे वाली' बोलना मुकेश खन्ना की घटिया सोच दर्शाता है. इनका शो देखकर शैतान बच्चे बोलते थे #SorryShaktiman. आज अपने बयान के लिए इन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए." उनकी इस टिप्पणी के बाद से 'सॉरी शक्तिमान' सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है.

ये भी पढ़ें: हार्ट अटैक के बाद Raju Shrivastav की बिगड़ी हालत, वेंटिलेटर सपोर्ट पर किया शिफ्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़