Dasara Teaser Out: 'दसरा' के सामने 'पुष्पा' भी फेल, Nani के स्टाइल ने जीता SS Rajamouli का दिल

Dasara teaser Released: साउथ के नैचुरल स्टार के रूप में फेमस नानी की एक तड़कती भड़कती फिल्म आ रही है नाम है 'दसरा'. इस फिल्म का टीजर देख आप भी कहेंगे वाह स्वाद आ गया. फिल्म के एक्शन से लेकर डायरेक्शन तक सब एक नंबर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2023, 07:45 PM IST
  • नानी का नया अवतार देखिए
  • 'पुष्पा' की भी उड़ी हैं नींदे
Dasara Teaser Out: 'दसरा' के सामने 'पुष्पा' भी फेल, Nani के स्टाइल ने जीता SS Rajamouli का दिल

Dasara Direction: बॉलीवुड की नैया जब डूब रही थी तब सिनेमा की पैनी धार को बचाए रखने का काम साउथ ने किया. कांतारा से लेकर RRR 2022 हो या 2021 साउथ की फिल्मों का ही दबदबा रहा. अब साउथ इंडस्ट्री अपने नाम को और ऊंचाइयों पर पहुंचाते हुए एक के बाद एक धमाल फिल्मों के साथ आ रही है. इसी सीरीज में इस साल की सबसे धमाके दार फिल्म Dasara को टीजर रिलीज कर दिया गया है. आइए इस टीजर पर एक नजर डालते हैं.

खोले की खदान में बदनाम Nani in Dasara

साउथ स्टार नानी इस फिल्म में एक धमाकेदार अवतार में नजर आ रहे हैं. टीजर में रोमांस का तो पता नहीं लेकिन एक्शन का तड़का जरूर लगेगा. लुंगी पहने एक गंदा सा दिखने वाला विलेन जो बदले की आग में झुलस रहा है. कोयला खदानों के बीच बसा गांव जहां का रावण कौन और राम कौन कोई नहीं जानता लेकन सभी हंसिया लेकर एक-दूसरे के खून के प्यासे बने हुए हैं.

क्या है कहानी

टीजर की शुरुआत होती है वीरलापल्ली गांव से, ये गांव कोयले के ढेर के बीच फंसा हुआ है. टीजर देख के ही पता लग जाता है कि लोग शराब को अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा मानते हैं और अकसर नशे में धुत्त रहते हैं. इस टीजर में सबसे कमाल का सीन है जब नानी हथियार से अंगूठा काटकर खुद अपना तिलक करता है. उसकी गुस्से से लाल आंखें और हथियार को जकड़े दांत उसे एक खूंखार भेड़िए की शक्ल दे रहे हैं.

डायरेक्टर की तारीफ

RRR के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौली को भी टीजर बेहद पसंद आया. दसरा को श्रीकांत ओडेला डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में कीर्ति सुरेश, साई कुमार और शाइन टॉम चाको भी नजर आएंगे. भले ही दशहरा अक्टबर में आता हो लेकिन सिनेमाघरों में दशहरा इस साल 30 मार्च को होगा. देखना ये है कि फिल्म लोगों को कितना एंटरटेन कर पाती है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: इस बार इतनी बदल गई तारा सिंह की कहानी, जानिए अब किस वजह से पाकिस्तान में मचेगा 'गदर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़