Captain Miller Trailer: 'कैप्टन मिलर' का ट्रेलर रिलीज, धनुष के एक्शन सीन ने मचाया धमाल

Captain Miller Trailer Released: साउथ सिनेमा के पॉपुलर स्टार धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में धनुष का डिफरेंट अवतार देखने को मिला.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2024, 08:07 PM IST
  • 'कैप्टन मिलर' का ट्रेलर रिलीज
  • धनुष का दिखा डिफरेंट अवतार
Captain Miller Trailer: 'कैप्टन मिलर' का ट्रेलर रिलीज, धनुष के एक्शन सीन ने मचाया धमाल

नई दिल्ली Captain Miller Trailer Released: धनुष साउथ सिनेमा के सुपरस्टार हैं. वह अपनी फिल्म में शानदार एक्टिंग और धमाकेदार एक्शन सीन के लिए जाने जाते हैं. धनुष तमिल फिल्म कैप्टन मिलर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. धनुष के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. 

ट्रेलर हुआ रिलीज 

कैप्टन मिलर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में धनुष का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. ट्रेलर को देख फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो जाएगी. फिल्म मेकर्स ने 2 मिनट 54 सेकेंड का कैप्टन मिलर का ट्रेलर शेयर किया है.

क्या है कहानी 
फिल्म की कहानी अंग्रेज और भारतीय समुदाय के बीच जद्दोहद की कहानी है. इस एक्शन थ्रिलर कहानी में धनुष के एक्शन सीन और दमदार लुक्स ने हर किसी का ध्यान खींचा है. 'कैप्टन मिलर' का ये ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर का डायरेक्शन अरुण मथेश्वरन ने किया है. कैप्टन मिलर में धनुष के अलावा प्रियंका मोहन, शिवा राजकुमार और सुदीप किशन लीड रोल में हैं. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें: AR Rahman Birthday: जन्म से हिंदू थे ए.आर रहमान, जानें क्यों कबूल किया इस्लाम धर्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़