Curry And Cyanide Trailer: नेटफ्लिक्स फिर लेकर आया सच्ची घटना पर आधारित कहानी, झकझोर कर रख देगा 'करी और सायनाइड' का ट्रेलर

Curry And Cyanide Trailer OUT: नेटफ्लिक्स की अगली वेब सीरीज 'करी और सायनाइड' जल्द ही दर्शकों के बीच दस्तक देने जा रही है. इस सीरीज में एक बार फिर दिल दहला देने वाली सच्ची घटना को पेश किया जा रहा है, जिसका अब जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 13, 2023, 06:39 PM IST
    • नेटफ्लिक्स फिर ला रहा है नई सीरीज
    • ट्रेलर ने ही बढ़ा दी दर्शकों की बेसब्री
Curry And Cyanide Trailer: नेटफ्लिक्स फिर लेकर आया सच्ची घटना पर आधारित कहानी, झकझोर कर रख देगा 'करी और सायनाइड' का ट्रेलर

नई दिल्ली: Curry And Cyanide Trailer OUT: नेटफ्लिक्स अपनी बेहतरीन कहानियों की वजह से हमेशा ही दर्शकों का पसंदीदा ओटीटी प्लेटफॉर्म रहा है. अब एक बार फिर नेटफ्लिक्स एक झकझोर देने वाली सच्ची घटना से प्रेरित 'करी और सायनाइड' जैसी क्राइम डॉक्यूमेंट्री लेकर दर्शकों के बीच पेश हो गया है. काफी समय से इस सीरीज को लेकर चर्चा बनी हुई थी, लेकिन अब मेकर्स ने इस डॉक्यूमेंट्री का जबरदस्त ट्रेलर भी 13 दिसंबर, बुधवार को रिलीज कर दिया है.

जबरदस्त है ट्रेलर

'करी और सायनाइड' एक मर्डर मिस्ट्री डाक्यूमेंट्री है. इसकी कहानी एक घर में रहने वाली साधारण सी महिला जॉली जोसेफ के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे हर कोई प्यार करता है.

यहां तक कि वह अपने मौहल्ले की भी जान कही जाती है, लेकिन जहां एक ओर हर शख्स इस महिला की प्रशंसा करता है, वहीं, लोगों को यह कई चीजों में बहुत मिस्टीरियस भी लगती है. एक दिन सबको पता चलता है कि यही सीधी-साधी सी महिला 2002 से 2016 के बीच में हुए 6 लोगों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है.

दिल दहला देने वाली है कहानी

इस डॉक्यूमेंट्री में दिखाया जाएगा कि कैसे जॉली जोसेफ ने अपने ही परिवार के 6 लोगों को जहर सायनाइड की मदद से मौत के घाट उतार दिया. ट्रेलर ने ही दर्शकों को हैरानी में डाल दिया है. अब पूरे मामले को करीब से जानने के लिए आपको 'करी और सायनाइड' के रिलीज का इंतजार करना होगा. बता दें कि दिल दहला देने वाली घटना भारत के केरल राज्य में हुई थी.

22 दिसंबर को होगी रिलीज

अब ट्रेलर की रिलीज के बाद 'करी और सायनाइड' का इंतजार करना मुश्किल हो गया है. इस सीरीज को 22 दिसंबर ने डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि सच्ची घटना पर बनी यह सीरीज भी दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है.

ये भी पढ़ें- पूजा हेगड़े को मिली जान से मारने की धमकी? जानिया क्या है वायरल खबर की पूरी सच्चाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़