Sukesh-Jacqueline Case: सुकेश चंद्रशेखर ने कोर्ट रूम में जैकलिन फर्नांडीस पर लुटाया प्यार, सबके सामने कह दी ये बात

Sukesh-Jacqueline Case: सुकेश चंद्रशेखर और जैकलिन फर्नांडीस के रिश्ते पर हजारों सवाल खड़े हो रहे हैं. हाल ही में सुकेश ने मीडिया के सामने जैकलीन को प्यार भरा संदेश भेजा है, जिसे लेकर अब खूब चर्चा चल रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2023, 04:21 PM IST
  • जैकलीन पर सुकेश ने फिर लुटाया प्यार
  • सुकेश ने सरेआम किया वैलेंटाइन्स डे विश
Sukesh-Jacqueline Case: सुकेश चंद्रशेखर ने कोर्ट रूम में जैकलिन फर्नांडीस पर लुटाया प्यार, सबके सामने कह दी ये बात

नई दिल्ली: जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar, Jacqueline Fernandez) का रिश्ता पूरी दुनिया के सामने आ चुका है. दोनों की पर्सनल फोटोज ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा चुकी हैं. हैरानी की बात तो यह है कि विवादों के बावजूद वैलेंटाइन्स डे के मौके पर सुकेश ने जैकलीन के लिए फिर से अपना प्यार जाहिर किया है. वैसे सुकेश जेल में बंद होने के बावजूद जैकलीन के लिए किसी न किसी तरह अपना प्यार जाहिर कर ही देता है. अब वैलेंटाइन्स डे पर भी सुकेश को जैकलीन की याद आ गई है.

Sukesh Chandrashekhar ने Jacqueline Fernandez को लेकर कही ये बात

मंगलवार को सुकेश को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्टरूम से जाते हुए वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने सवालों की झड़ी लगा दी. इसी दौरान मीडिया ने सुकेश से जैकलीन द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों पर बात की.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश ने मीडिया से कहा, 'मैं उसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता. उसके पास मेरे बारे में ये सब कहने की वजह हैं, लेकिन मैं उसके लिए कुछ भी नहीं कहूंगा.' 

सुकेश ने जैकलीन को विश किया वैलेंटाइन्स डे

खबरों के अनुसार, मीडिया ने आगे सुकेश से पूछा कि वह जैकलीन के साथ अपने रिश्ते पर क्या कहेंगे? इस पर सुकेश ने बेबाक होकर कहा, 'उसे मेरी तरफ से हैप्पा वैलेंटाइन्स डे कहना.' अब सुकेश का ये बयान तेजी से वायरल होने लगा है.

सुकेश की वजह से जैकलीन की जिंदगी में आया तूफान

गौरतलब है कि सुकेश के साथ जैकलीन का रिश्ता बहुत विवादित रहा है. इन दोनों की कई पर्सनल फोटोज भी सोशल मीडिया पर लीक हो चुकी हैं. इस रिश्ते का खुलासा होते ही जैकलीन की जिंदगी में जैसे तूफान आ गया है. कुछ समय पहले ही जैकलीन ने सुकेश पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था कि उसने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और उनकी जिंदगी को नर्क बनाकर रख दिया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शो खत्म होते ही इस कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक हुईं अर्चना गौतम, हॉट वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़