Cirkus Full Movie Leak Online: रिलीज होते ही लीक हुई रणवीर सिंह की 'सर्कस', मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका!

Cirkus Full Movie Leak Online: रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सर्कस' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अब खबर आई है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. ऐसे में अब मेकर्स को बॉक्स ऑफिस पर भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 01:57 PM IST
  • 'सर्कस' रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है
  • रोहित शेट्टी की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं
Cirkus Full Movie Leak Online: रिलीज होते ही लीक हुई रणवीर सिंह की 'सर्कस', मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका!

नई दिल्ली: Cirkus Full Movie Leak Online: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म 'सर्कस' 23 दिसंबर यानी आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के चाहने वाले इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में रणवीर डबल रोल में नजर आ रहे हैं. खैर, अब फिल्म की रिलीज के साथ ही मेकर्स के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है. कहा जा रहा है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है.

रिलीज के कुछ ही घंटों में लीक हुई 'सर्कस'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'सर्कस' रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही तमिलरॉकर्स जैसी वेब साइट्स पर एमडी प्रिंट में लीक कर दी गई है. बता दें कि ये ऐसी वेब साइट्स हैं, जहां बॉलीवुड, साउथ इंडियन और हॉलीवुड की भी फिल्में लीक हो चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही हालिया रिलीज जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार 2' भी ऑनलाइन लीक हुई थी. अब 'सर्कस' के लीक होने की खबर इसके मेकर्स के लिए वाकई परेशानी का कारण बन सकती है.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है असर

मल्टीस्टारर फिल्म 'सर्कस' के ऑनलाइन लीक होने का खामियाजा इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिल सकता है. अब फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखने की बजाय कई लोग इसे अपने घरों में ही बैठकर इसे ऑनलाइन देखने का लुत्फ उठा रहे हैं. अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इसकी कितना असर दिखेगा, तो कमाई के आंकड़े सामने आने के बाद ही अंदाजा लगाया जा सकता है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

बता दें कि 'सर्कस' में रणवीर के साथ जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा और जॉनी लीवर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इसमें दीपिका पादुकोण को कैमियो रोल में भी देखा जाए रहा है. गौरतलब है कि ये फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' पर आधारित है.

ये भी पढ़ें- LIVE | Cirkus Movie Review: ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़, यूजर्स बोले- 'इससे अच्छा तो मैं असली सर्कस देख लेता'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़