क्रिस रॉक नहीं करेंगे ऑस्कर 2023 को होस्ट, बताई फैसले की वजह

हाल ही में हुए एक स्टैंड अप कॉमेडी शो के दौरान Chris Rock ने साझा किया कि वो 2023 में होने वाले ऑस्कर को होस्ट नहीं करेंगे. उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया है. इसके पीछे की वजह को उन्होंने शो के दौरान बताया...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 10:46 AM IST
  • क्रिस रॉक को 2022 ऑस्कर में मारा गया था थप्पड़
  • विल स्मिथ पर किसी भी अवार्ड शो में भाग लेने पर बैन
क्रिस रॉक नहीं करेंगे ऑस्कर 2023 को होस्ट, बताई फैसले की वजह

नई दिल्ली: ऑस्कर 2022 में एक्टर विल स्मिथ से थप्पड़ खाने वाले क्रिस रॉक (Chris Rock) ने अपने फैंस के साथ एक खबर साझा की है. दरअसल उन्हें 2023 के ऑस्कर (Oscars) को भी होस्ट करने का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया है. इसके पीछे की वजह विल स्मिथ का थप्पड़कांड बताया जा रहा है.

कॉमेडी शो के दौरान बताई हकीकत

हाल ही में हुए एक स्टैंड अप कॉमेडी शो के दौरान क्रिस रॉक ने साझा किया कि वो 2023 में होने वाले ऑस्कर को होस्ट नहीं करेंगे. उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया है. बता दें कि 2022 में स्टेज पर हुई घटना को वो भूला नहीं पाए हैं. दरअसल क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी को लेकर एक जोक कह दिया था जिससे खफा हुए विल स्मिथ ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि इस हरकत के लिए विल स्मिथ ने उनसे माफी भी मांगी थी.

दो बार मांगी थी माफी

विल स्मिथ ने अपने इस बर्ताव के लिए क्रिस रॉक से एक बार नहीं बल्कि दो बार माफी मांगी थी. क्रिस के ऑफर ठुकराने से ये साफ जाहिर है कि वो इस घटना को भूल नहीं पाए हैं. विल स्मिथ को उनके इस एक्शन की वजह से 10 साल तक किसी भी अवार्ड शो या इवेंट में जाने से बैन कर दिया गया है.

स्टैंड अप शो में कही ये बात

क्रिस रॉक ने स्टैंड अप शो में विल स्मिथ को लेकर कहा कि 'वो मुझसे बहुत बड़ा है. नेवाडा राज्य मेरे और स्मिथ के बीच के झगड़े को मंजूरी नहीं देगा'. थप्पड़ मारना विल स्मिथ को इतना महंगा पड़ा है कि सिर्फ ऑस्कर ही नहीं बल्कि किसी भी एड में हिस्सा लेने से उन्हें बैन कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: KRK के लिए मुसीबत बना पुराना ट्वीट, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़