Chitrangda Singh Photos: चित्रांगदा सिंह के नए लुक पर टिकी नजरें, डिजाइनर साड़ी में खींचा ध्यान

Chitrangda Singh Photos: चित्रांगदा सिंह अपने नए लुक के कारण एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. फैंस तो उनकी हर अदा पर हमेशा ही फिदा रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 03:31 PM IST
  • चित्रांगदा सिंह ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट
  • चित्रांगदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
Chitrangda Singh Photos: चित्रांगदा सिंह के नए लुक पर टिकी नजरें, डिजाइनर साड़ी में खींचा ध्यान

नई दिल्ली: Chitrangda Singh Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में शानदार एक्टिंग करती नजर आई हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी दिलकश अदाओं का जादू लोगों पर चलाया है. दुनियाभर में मौजूद चित्रांगदा के फैंस उनके हर स्टाइल पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं.

Chitrangda Singh ने दिखाई सिजलिंग अदाएं

चित्रांगदा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अक्सर फैंस के साथ उनके फोटोशूट्स वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्राउन कलर की सिल्क डिजाइनर साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. चित्रांगदा ने कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

वहीं, उनके परफेक्ट फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. चित्रांगदा का ये नया लुक अब तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'गैसलाइट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सारा अली खान और विक्रांत मैसी जैसे सितारे लीड रोल में नजर आने वाला है.

ये भी पढ़ें- सिंगर नेहा भसीन पर भी चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, टू-पीस पहन दिखाई बेबाक अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़