Chinmayi Sripaada: कमल हसन पर भड़की चिन्मयी श्रीप्रदा, छेड़छाड़ को लेकर छलका दर्द

Chinmayi Sripaada: साउथ सिनेमा की पॉपुलर सिंगर और वॉइस आर्टिस्ट श्रीपदा ने सिंगर कमल हासन को आड़े हाथों लिया. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर जाहिर किया अपना गुस्सा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2024, 02:45 PM IST
  • कमल हसन पर भड़की चिन्मयी
  • छेड़छाड़ को लेकर छलका दर्द
Chinmayi Sripaada: कमल हसन पर भड़की चिन्मयी श्रीप्रदा, छेड़छाड़ को लेकर छलका दर्द

नई दिल्ली: एक समय था जब फिल्म इंडस्ट्री में मी टू आंदोलन की की गूंज थी. इस आंदोलन के तहत कई सेलिब्रिटीज ने खुलकर सामने आए और अपना दर्द बयां किया. इस आंदोलन के तहत पॉपुलर सिंगर और वॉइस आर्टिस्ट श्रीपदा ने अपना दर्द बयां किया था. सिंगर ने कमल हासन को आड़े हाथों लिया था. एक बार फिर चिन्मयी का गुस्सा कमल हासन पर फूटा है. 

कमल हासन पर निशाना साधा 


सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया जिसमें एक इवेंट में कमल हासन नजर आ रहे हैं. यह वैरामुत्तु की बुक लॉन्च इवेंट का है. जिन पर श्रीपदा ने मीटू आंदोलन के दौरान उत्पीड़न का आरोप लगाया था. सोशल मीडिया पर फोटो तेजी से वायरल हो रही है. 

छेड़छाड़ वालों के साथ खड़े हैं 
सिंगर चिन्मयी को इस बात से काफी परेशानी हुई है कि कमल हास जैसे बड़े स्टार मी टू के आरोपी के साथ खड़े हैं. चिन्मयी ने लिखा- तमिलनाडु के मोस्ट पॉवरफुल लोग मेरे साथ छेड़छाड़ करने वाले के साथ खड़े हैं. वहीं मुझे बैन कर दिया मेरा करियर खत्म हो गया. उम्मीद है कि पुरा ईको सिस्टम जो अपराधियों को सपोर्ट और प्रमोट करता है. उनका नाश हो, मैं प्रार्थना करूंगी और करती रहूंगी जब तक मेरी प्रार्थना पूरी नहीं होती. इसके अलावा मैं कुछ नहीं कर सकती. 

कौन हैं वैरुमुत्तु 
वैरुमुत्तु तमिल फिल्म इंडस्ट्री के नामी गीतकार और उपन्यासकार हैं. हाल ही में उन्होंने नई बुक लॉन्च की थी. इस दौरान कमल हासन और कई बड़े गेस्ट मौजूद थे. 

इसे भी पढ़ें:  नए साल के मौके पर सोनम कपूर ने किया पति आनंद की बीमारी का खुलासा, बताया क्यों नर्क रहे 3 महीने 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़