ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के तीन महीने पूरे होने पर फिर छलका छवि मित्तल का दर्द, शेयर किया भावुक पोस्ट

Chhavi Mittal: टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के तीन महीने  बाद इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने कैंसर मरीज को बेचारा नहीं बल्कि ताकतवर बताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 11:52 PM IST
  • छवि मित्तल ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
  • कैंसर पीड़ित को बताया ताकतवर
ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के तीन महीने पूरे होने पर फिर छलका छवि मित्तल का दर्द, शेयर किया भावुक पोस्ट

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल( Chhavi Mittal)ने कुछ समय पहले बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer)से जूझ रही हैं. बता दे कि एक्ट्रेस कैंसर की जंग से जीत चुकी हैं. एक्ट्रेस ने सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. उनकी सर्जरी को 3 महीने हो चुके हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर क्या पोस्ट किया है. 

कैंसर मरीज को किया पॉजिटिव 

छवि ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कैंसर मरीज को पॉजिटिव रहने की सलाह दी है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा कि मैं अब तक खुश हूं. कैंसर का इलाज धीमा है लेकिन समय पर पता चल जाए तो इस खतरनाक बीमारी से जंग को जीता जा सकता है.

आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि सुरंग के अंत में प्रकाश होता है. कैंसर के इलाज में कीमो के दौरान बाल प्रभावित हो सकते हैं लेकिन इससे आत्मा को प्रभावित नहीं होना चाहिए. 

 

कैंसर मरीज बेचारा नहीं 

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- आज मेरा दिल काफी तेजी से धड़क रहा है, क्योंकि आज मेरी ब्रेस्ट सर्जरी को तीन महीने पूरे हो गए हैं. मैंने जो प्रगति की मैं बहुत ही खुश हूं और इसके लिए मैं अपनी पीठ थपथपाती हूं छवि ने पोस्ट पर आगे लिखा कि अक्सर कैंसर मरीज की देखभाल करने वाले लोग बेचारा बोल देते हैं. मैंने बहुत से कैंसर मरीज को कीमो के बाद काम पर जाते देखा है. लेकिन कैंसर मरीज बेचारा नहीं बल्कि ताकतवर है. 

छवि मित्तल को कैंसर का कैसे चला पता 

छवि मित्तल खुद को फिट रखने के लिए जिम में वर्कआउट करती थी. बता दें कि छवि को वर्कआउट करते समय चोट लग गई थी. इस चोट का इलाज करवाने जब एक्ट्रेस अस्पताल गई थी उस समय टेस्ट के दौरान उन्हें ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला था. 

इसे जरूर पढ़ेंः  बॉलीवुड की वो 5 एक्ट्रेसेस, जो बनीं अपने से बड़े उम्र के अभिनेता की मां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़