उर्फी जावेद के कपड़ों पर बोले चेतन भगत, कहा- लोग बिस्तर में देखते हैं एक्ट्रेस की फोटो

Chetan Bhagat on Urfi Javed: उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह अपने फैशन सेंस और डिफरेंट स्टाइल को लेकर इंटरनेट की सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान चेतन भगत ने उर्फी जावेद पर अपनी राय रखी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 05:01 PM IST
  • उर्फी जावेद पर चेतन भगत ने कही ये बात
  • लोग बिस्तर में देखते हैं एक्ट्रेस की फोटो
उर्फी जावेद के कपड़ों पर बोले चेतन भगत, कहा- लोग बिस्तर में देखते हैं एक्ट्रेस की फोटो

नई दिल्ली: Chetan Bhagat on Urfi Javed: सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद अपने बोल्ड और डिफरेंट फैशन स्टाइल को लेकर इंटरनेट की सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी के अनोखा अंदाज और गजब का ड्रेसिंस सेंस सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. उर्फी जावेद को आम जनता से लेकर बी टाउन के बड़े स्टार्स जानते हैं. हाल में चेतन भगत ने एक इवेंट के दौरान उर्फी जावेद पर अपनी राय रखी है.  

चेतन ने उर्फी के लिए कही ये बात 
एक इवेंट के दौरान चेतन भगत ने उर्फी जावेद को लेकर अपनी राय रखी है. उन्होंने युवा पीढ़ी और फैशन क्वीन उर्फी जावेद पर अपनी राय रखते हुए कहा कि- यूज आज उर्फी की फोटो को लाइक रहा है. हर किसी को उर्फी की सारी ड्रेसेस के बारे में पता है. उर्फी की इसमें गलती नहीं वह अपने करियर पर फोकस कर रही है. लोग बिस्तर में घूस कर उर्फी की फोटो देख रहे हैं. मैं भी उर्फी की फोटोज देखकर आया हूं 

यूथ की दी ये राय 
चेतन भगत ने यूथ को लेकर राय दी है. उन्होंने कहा कि यूथ को किताबे पढ़नी चाहिए. इंटरनेट का डाटा यूज करने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन इसी इंटरनेट ने सबको कमजोर कर दिया है. आज का यूज फोन पर बस रील्स बनाता है और फोटो लाइक करते हैं. पढ़ने की उम्र में गर्लफ्रेंड बनाने की कोशिश करते हैं. जब अच्छी नौकरी होती है तो अच्छी गर्लफ्रेंड भी बन जाती है. 

ऐसे मिला फेम 
उर्फी जावेद टीवी इंडस्ट्री में कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन उर्फी को पहचान टीवी सीरियल से नहीं बल्कि इंस्टाग्राम से मिली है. बता दें कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी पर भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनके पहचान उनके कमाल के फैशन सेंस से मिली है. 

इसे भी पढ़ें:  'अनुपमा' रियल लाइफ में नहीं हैं अच्छी मां! रुपाली गांगुली का बेटा सीरियल देखते बंद कर लेता है आंखें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़