Bhediya BO CollectionDay 2: कृति-वरुण की फिल्म ने वीकेंड में मचाई धूम, दूसरे दिन इतना किया कलेक्शन

Bhediya BO CollectionDay 2: वरुण धवन (Varun Dhawan) की 'भेड़िया' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वीकेंड का पूरा फायदा फिल्म को मिला है. दूसरे दिन इसकी कमाई में बड़ा उछाल आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 10:33 AM IST
  • 'भेड़िया' ने जीता फैंस का दिल
  • वरुण और कृति की जोड़ी हो गई हिट
Bhediya BO CollectionDay 2: कृति-वरुण की फिल्म ने वीकेंड में मचाई धूम, दूसरे दिन इतना किया कलेक्शन

नई दिल्ली: Bhediya BO CollectionDay 2: 'स्त्री' जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'भेड़िया' सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म का जब से ट्रेलर सामने आया है, तभी से दर्शक फिल्म के लिए उत्साहित थे. फिल्म आपको हंसाती भी है और कई चीजें सिखाती भी है, तो कैसा रहा फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आइए आपको बताते हैं.

'भेड़िया' का कलेक्शन

'भेड़िया' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर लगभग 7.48 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म को वीकेंड फायदा मिलता नजर आ रहा है, क्योंकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने मिला है. दर्शक फिल्म को भरपूर प्यार दे रहे हैं. वहीं फिल्म की कहानी भी लोगों को सिनेमाघरों में आने पर मजबूर कर रही है.

दूसरे दिन की कमाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म ने अब तक 17.48 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. बताते चलें कि, फिल्म को लगभग 60 से 70 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

ऐसे में अगर तीसरे दिन भी फिल्म की कमाई में ऐसा ही उछाल दिखता है तो इसके हिट होने के और करीब आ जाएगी.

पहले भी धमाल मचा चुकी है वरुण कृति की जोड़ी

इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन लंबे समय बाद फिर साथ काम करते दिखे हैं. इससे पहले दोनों को साल 2015 में आई शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले में साथ देखा गया था. वहीं कलंक फिल्म के एक गाने में भी दोनों साथ दिखाई दिए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 'भेड़िया' की एडवांस बुकिंग के पहले दिन 30 हजार टिकटें बिकी हैं. बड़े शहरों में फिल्म की ऑक्यूपेंसी रेट ठीक ठाक रही है.

ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: जब इस दिग्गज अभिनेता ने बप्पी लहरी को दे दी थी मंगलसूत्र पहनने की सलाह, जानें पूरा किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़