Birthday Special: जब लेडी गागा ने अनन्या पांडे को दिया था अनोखे सरप्राइज, एक्ट्रेस के उड़ गए थे होश

Ananya Panday Birthday Special: अनन्या पांडे (Ananya Panday) 30 अक्टूबर को अपना बर्थडे सलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.   

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 30, 2022, 09:04 AM IST
  • 24 साल की हुईं अनन्या पांडे
  • बोल्ड लुक्स से हर बार जीत लेती हैं दिल
Birthday Special: जब लेडी गागा ने अनन्या पांडे को दिया था अनोखे सरप्राइज, एक्ट्रेस के उड़ गए थे होश

Ananya Panday Birthday Special: एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' (Student of the Year 2) से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था. हालांकि फिल्मी बैकग्राउंड होने की वजह से वह पहले से ही स्पॉटलाइट में छाई रही हैं. अनन्या का जन्म 30 अक्टूबर1998 को मुंबई में हुआ था. चंकी (Chanki panday) और भावना पांडे (bhavna panday) की लाड़ली बिटिया ने बड़े कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है. इतना ही नहीं लेडी गागा भी अनन्या से इंप्रेस होकर उन्हें सरप्राइज दे चुकी हैं.

लेडी गागा ने गाया गाना

अनन्या और चंकी कुछ समय पहले एक्टर रितेश देशमुख के शो 'केस तो बनता है' के अपकमिंग एपिसोड में शिरकत की थी. इस दौरान दोनों ने खुलकर बातें और मस्ती की. इस कॉमेडी शो में रितेश के साथ बातचीत करते हुए चंकी ने पुरानी यादें शेयर कि, जब अनन्या के लिए लेडी गागा ने हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाया था.

चंकी ने बताया कि जब लेडी गागा भारत आईं थी तो उन्होंने बॉलीवुड सितारों से मुलाकात की थी. तब मैं अनन्या के साथ पहुंचा था. उन्हें जैसे ही पता कि एक्ट्रेस का जन्मदिन है, तो उन्होंने अनन्या के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाया.

हनीमून बेबी हैं अनन्या 

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस की मां भावना ने बताया था कि अनन्या हनीमून बेबी हैं. भावना ने बताया कि उनकी शादी जनवरी 1998 में हुई थी. अनन्या उसी साल अक्टूबर में पैदा हो गईं थी.

वह 'हनीमून बेबी' हैं, लेकिन लोग उस वक्त ये कैलक्युलेट करते थे कि कहीं वह शादी के पहले तो प्रेग्नेंट नहीं थी. भावना ने कहा था कि अनन्या पहली ऐनिवर्सरी से उनके साथ हैं.

चंकी को दामाद की चिंता

चंकी पांडे दो खूबसूरत बेटियों के पिता हैं. वहीं अनन्या उनकी बड़ी बेटी हैं. एक्ट्रेस 24 साल की हो चुकी हैं. वहीं जब चंकी से पूछा गया कि वह उनके लिए कैसा लड़का चाहते हैं तो एक्टर ने कहा- 'मुझे उन लड़कों के लिए बहुत बुरा लगता है, जिन्हें ये मिलेंगी.

क्योंकि मैं अपनी बेटियों को जानता हूं. उन्हें संभालना आसान नहीं है. वहीं मैंने भी हमेशा उनको बड़े लाड़, प्यार से रखा है, साथ ही हाई स्टैंडर्ड्स और बेस्ट की उम्मीद करने के लिए कहा है.'

ये भी पढ़ें- कभी छेड़छाड़ के लगे आरोप, कभी गरीबों को उड़ाया मजाक, अभिजीत भट्टाचार्य हैं विवादों के सरताज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़