सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा गया नाम, अब चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी

Chahatt Khanna Speaks: सुकेश चंद्रशेखर के ठगी मामले में चाहत खन्ना और निकी तंबोली का भी नाम जुड़ गया है. ये भी खबरें आ रही हैं कि दोनों एक्ट्रेसेस तिहाड़ जेल में ठग सुकेश से मुलाकात करने गई थीं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 03:00 PM IST
  • उर्फी ने चाहत खन्ना पर कसा तंज
  • चाहत बोलीं समय पर दूंगी जवाब
सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा गया नाम, अब चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही की इन्वॉल्वमेंट के बाद कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं. हाल ही में इस केस में चाहत खन्ना और निकी तंबोली का भी नाम जुड़ गया है. ये भी खबरें आ रही हैं कि दोनों एक्ट्रेसेस तिहाड़ जेल में ठग सुकेश से मुलाकात करने गई थीं.

चाहत खन्ना ने कही ये बात

एक्ट्रेस चाहत खन्ना का जब तिहाड़ जेल और सुकेश से नाम जोड़ा गया तो वो कहती हैं कि सच्चाई को छिपाने की जगह उसे ट्विस्ट किया गया है. वो जल्द ही इस पर अपना नजरिया शेयर करेंगी जब सही आएगा तब. चाहत ने यहां तक कह दिया कि वो ऐसे दावों पर हंसना पसंद करेंगी.

रिपोर्ट्स को लेकर कही बात

चाहत खन्ना ने कहा कि उन्होंने अपनी इन्वॉल्वमेंट को लेकर सारी रिपोर्ट्स देखी हैं. 'वैसे तो इस पर कहने के लिए बहुत कुछ है पर अब मुझे लगता है कि मैं सफाई क्यों दूं. इस मामले पर अभी बोलने में कोई सेंस नहीं है. ये अपनी सफाई पेश करने का सही वक्त नहीं है. जब सही वक्त आएगा मैं तब बोलूंगी. मैं खुद को बचाने के लिए नहीं बल्कि सच्चाई सामने लाने के लिए बोलूंगी. अभी मीडिया सिर्फ आधा सच जानता है.'

उर्फी ने भी लगाए थे इल्जाम

'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'कुबूल है' में अपनी क्यूटनेस से दीवाना बनाने वाली चाहत खन्ना को उर्फी जावेद ने भी खरी-खोटी सुना दी. मौके का फायदा उठाकर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर किया - चाहत खन्ना ने भी 2018 में सुकेश से जेल में मुलाकात की. एक्ट्रेस को भी 2 लाख रुपये कैश और महंगी घड़ी गिफ्ट की गई. इस स्क्रीनशॉट के साथ उर्फी ने लिखा - लेकिन मैं खराब तरीके से कपड़े पहनती हूं और मीडिया को पैसे खिलाती हूं.

ये भी पढ़ें: अनिल कपूर ने जाहिर की इनसिक्योरिटी, तो जैकी श्रॉफ भी बोल पड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़