एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने चेतन भगत का दिया साथ, उर्फी जावेद को बताया 'कीचड़'!

Chahatt Khanna and Urfi Javed Cat fight: एक्ट्रेस चाहत खन्ना का उर्फी जावेद के लिए प्यार किसी से भी छिपा नहीं है. दोनों की कैट फाइट फिर से एक बार चर्चा में है. इस बार एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने चेतन भगत के बयान को सही ठहराया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 01:04 PM IST
  • चाहत खन्ना ने उर्फी को बताया डिस्ट्रैक्शन
  • उर्फी ने भी बोल पड़ीं ये हैं गोल्ड डिगर
एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने चेतन भगत का दिया साथ, उर्फी जावेद को बताया 'कीचड़'!

नई दिल्ली: उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस उनके पॉपुलर होने की वजह भी है और उनके ट्रोल होने की भी. ऐसे में उनकी और चाहत खन्ना की कैट फाइट किसी से भी छिपी नहीं है. काफी दिनों से शांत चाहत खन्ना ने एक बार फिर आग में घी डालने का काम किया है और फिर से उर्फी जावेद से जा उलझी हैं. हाल ही में चाहत खन्ना से पूछा गया कि क्या आप दोनों का सोशल वॉर खत्म हो गया है?

उर्फी को बताया कीचड़

चाहत खन्ना ने सोशल वॉर को लेकर बताया कि कीचड़ पर पत्थर मारोगे तो कीचड़ आप पर गिरेगा ही. कीचड़ मुझ पर भी गिरा पर मैं साइड मे हो गई. मैंने खुद को साफ किया और फिर से अपने काम को शुरू कर दिया. हां ये कीचड़ के कुछ छींटे मुझे झेलने ही पड़े. चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर कमेंट करने की वजह भी बताई.

उर्फी है बकवास

चाहत खन्ना कहती हैं कि जब भी वो सोशल मीडिया खोलती हैं उन्हें बहुत ज्यादा बकवास चीजें और न्यूडिटी ही दिखाई देते हैं. मगर इन सब चीजों पर बहुत कम लोग ही बात कर रहे हैं. ऐसे में चाहत खन्ना का कहना है कि उन्हें लगा कि इस सब्जेक्ट पर बात करना जरूरी है इसलिए मैंने शुरुआत की. ऐसे में चाहत खन्ना ने प्रसिद्ध लेखक चेतन भगत को भी सपोर्ट किया.

उर्फी जावेद का किया विरोध

बता दें कि हाल ही में चेतन भगत ने उर्फी जावेद को डिस्ट्रैक्शन बताया था. ऐसे में चाहत खन्ना भी कहती हैं कि चेतन भगत का उर्फी को डिस्ट्रैक्शन कहना कहीं से भी गलत नहीं है. देखा जाए तो ये तारीफ ही ये क्योंकि कुछ लड़कियां डिस्ट्रैक्शन बनना चाहती हैं. ऐसे में चाहत खन्ना को उर्फी ने जवाब दिया है कहती हैं कि वो महिलाएं जो जेल जाती हैं और उन मर्दों से शादी करती हैं जिन्हें कंपनी के लिए खुद से आधी उम्र की महिलाएं चाहिए. जो महिलाओं के कपड़ों को आदमियों को भटकाने का जिम्मेदार मानते हैं, वहीं मुझसे ज्यादा इज्जतदार हैं.

ये भी पढ़ें: The Kashmir Files को प्रोपेगेंडा बताने वालों पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्यों बोले छोड़ दूंगा फिल्म बनाना?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़