सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले बाइकर्स का Cctv फुटेज आया सामने, बढ़ाई गई सुरक्षा

Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर के बाहर बाइकर्स ने गोलियां चलाई है. वहीं अब गोलियां चलाने वाले बाइकर्स का cctv फुटेज सामने आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 14, 2024, 02:29 PM IST
  • सलमान खान के घर बाहर फायरिंग
  • बाइकर्स का Cctv फुटेज आया सामने
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले बाइकर्स का  Cctv फुटेज आया सामने, बढ़ाई गई सुरक्षा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाने वाले बाइकर्स का cctv फुटेज सामने आ गया है. फुटेज में दो बाइक सवार लोगों को मुंबई के ब्रांदा में स्पॉट किया गया ह. वीडियो में दो बाइक सवार स्पीड में जाते हुए दिख रहे हैं. फिलहाल इन बाइक सवारों की पहचान नहीं हो पाई है. सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाने की जांच में ये सीसीटीवी फूटेज मिला है. 

CCTV फूटेज आया सामने 

सुबह 5 बजे के आसपास सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाने की खबर सामने आई है. इस खबर से फैंस और परिवार हैरान है. पुलिस के अनुसार पांच राउंड फायर किया गया था. फायरिंग के निशान बिल्डिंग पर भी देखे गए हैं. जिस समय फायरिंग हुई थी उस समय सलमान खान अपने परिवार के साथ थे. पुलिस की जांच में सीसीटीवी फूटेज मिला है. जिसके बाद जांच तेज हो गई है. सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी 
इस घटना के बाद सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दरअसल सलमान खान को पहले कई बार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है. सलमान खान पुलिस की तरफ से कड़ी सुरक्षा में है. सलमान खान की फिल्म के सेट पर भी पुलिस की कड़ी सुरक्षा का ध्यान रका जाता है. सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी अभी तक किसी ने नहीं लही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

सलमान खान करियर 
सलमान खान के करियर की बात करें तो सलमान खान कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हाल ही में सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे. फिल्मों के अलावा सलमान खान बिग बॉस टीवी शो होस्ट करते हैं. 

इसे भी पढ़ें: Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़