कैब ड्राइवर ने एक्ट्रेस मनवा नाइक के साथ की बदसलूकी, मामले की जांच कर रही पुलिस

एक्ट्रेस मनवा (Manwa Naik) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया है कि कैब ड्राइवर ने उनके साथ गलत व्वहार किया है. उन्होंने कैब ड्राइवर की शिकायत पुलिस से कर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 01:55 PM IST
  • एक्ट्रेस मनवा नाइक के साथ हुई बदसलूकी
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस
कैब ड्राइवर ने एक्ट्रेस मनवा नाइक के साथ की बदसलूकी, मामले की जांच कर रही पुलिस

नई दिल्ली: फिल्म एक्ट्रेस और डायरेक्टर मनवा नाइक (Manwa Naik) ने एक कैब ड्राइवर पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस ने कहा कि जब वह टैक्सी से घर जा रही थीं, उस दौरान कैब ड्राइवर ने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें धमकाया. बता दें कि मनवा नाइक कई मराठी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मनवा के साथ यह हादसा मुंबई में शनिवार शाम को हुआ. उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए यह जानकारी शेयर की.

क्या है मामला

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया है कि उन्होंने घर जाने के लिए बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) से रात 8.15 बजे कैब ली थी. जब वह कैब में बैठीं, तो ड्राइवर ने फोन पर बातें करनी शुरू कर दीं. इस पर एक्ट्रेस ने एतराज जताया. ड्राइवर ने ट्रैफिक नियमों का भी उल्लंघन किया. इस वाक्ये के दौरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कैब रोककर इसका फोटो भी लिया. तभी ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस से भी बहस करनी शुरू कर दी.  

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

मनवा नाइक ने पोस्ट के जरिए बताया कि कैब ड्राइवर अचानक उन पर भड़कने लगा और कहा, 'क्या वह 500 रुपये का जुर्माना अदा करेंगी?' एक्ट्रेस ने दावा किया है कि ड्राइवर ने उन्हें गंभीर अंजाम भुगतने तक की भी धमकी दी. एक्ट्रेस ने जब कैब किसी पुलिस स्टेशन ले जाने को कहा तो ड्राइवर ने अंधेरे इलाके में कैब खड़ी कर दी.

इसके बाद ड्राइवर तेज स्पीड में कैब को लेकर चला गया. मनवा नाइक ने बताया जिसके बाद उन्होंने उबर सेफ्टी हेल्पलाइन पर कॉल की. वह एक्जीक्यूटिव से बातचीत कर रही थीं, इसी दौरान ड्राइवर ने कैब की रफ्तार और ज्यादा बढ़ा दी. एक्ट्रेस के बार-बार कहने पर उसने कैब नहीं रोकी.

पुलिस ने लिया संज्ञान

एक्ट्रेस ने मदद के लिए गुहार लगानी शुरू की. इसके बाद मोटरसाइकिल सवार दो युवकों और एक ऑटोड्राइवर ने कैब ड्राइवर को घेर लिया और एक्ट्रेस को रेस्क्यू किया.

एक्ट्रेस का कहना है कि मैं ठीक हूं, लेकिन डरी हुई हूं. मुंबई जॉइंट सीपी नांगरे पाटिल ने एक्ट्रेस को उचित एक्शन लिए जाने का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा, 'हमने इस घटना का गंभीरता से संज्ञान लिया है. जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार किया जाएगा.' 

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने लगाई सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी पर मोहर, बधाई देते हुए कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़