Janhvi kapoor: बोनी कपूर ने जान्हवी कपूर की अगली फिल्म से उठाया पर्दा, Jr NTR के बाद इस एक्टर के साथ करेंगी काम

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म की रिलीज से पहले बोनी कपूर ने कन्फर्म कर दिया है कि वो अगली साउथ की फिल्म किस एक्टर के साथ करेंगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 19, 2024, 04:20 PM IST
    • बोनी कपूर ने जान्हवी कपूर की अगली फिल्म को लेकर किया खुलासा
    • जूनियर एनटीआर के बाद साउथ के इस एक्टर के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन
Janhvi kapoor: बोनी कपूर ने जान्हवी कपूर की अगली फिल्म से उठाया पर्दा,  Jr NTR के बाद इस एक्टर के साथ करेंगी काम

नई दिल्ली: Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. बवाल, रूही, मिली, गुंजन सक्सेना और गुड लक जैरी जैसी फिल्मों में नजर आने वाली जान्हवी जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं. एक ओर खबरें चल रही थी कि वो राम चरण के साथ 'आरसी 16' में काम करेंगी. अब फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कन्फर्म कर दिया है कि जान्हवी ने अपना दूसरा तेलुगु प्रोजेक्ट साइन कर लिया है. 

राम चरण और सूर्या के साथ काम करेंगी जान्हवी  

बोनी कपूर ने एक हालिया इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्मों पर मुहर लगाई है. बोनी ने कहा, 'मेरी बेटी पहले ही जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर चुकी है. वो जल्द ही राम चरण के साथ भी एक फिल्म शुरू करने वाली हैं. जान्हवी बहुत सारी तेलुगु फिल्में देख रही हैं और उनके साथ काम करके वे धन्य महसूस करती हैं. मुझे उम्मीद है कि जान्हवी की फिल्म देवरा दर्शकों को पसंद आएगी. जान्हवी जल्द ही सूर्या के साथ भी स्क्रीन साझा करेंगी.'  उन्होंने अपनी पत्नी श्रीदेवी को याद करते हुए कहा, 'श्रीदेवी ने भी कई भाषाओं में अभिनय किया, मुझे उम्मीद है कि मेरी बेटी भी ऐसा ही करेगी.'

'मैं हैदराबाद में एक घर खरीदना चाहता था'

बोनी ने हैदराबाद में कई प्रोजेक्ट की शूटिंग की है और उन्होंने बताया कि पिछले कुछ सालों में शहर कितना बदल गया है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह एक बार यहां श्रीदेवी के लिए एक घर खरीदना चाहते थे लेकिन अब उनका ऐसा करने का दिल नहीं है. उन्होंने कहा की 'मैंने अपनी 12 फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद में की है, उस समय यह एक बढ़ता हुआ शहर था. कुछ साल बाद जब मैं वापस आया तो पूरा शहर बदल चुका था. पहले मैं स्वयं गाड़ी चलाता था, अब मुझे मार्गदर्शन के लिए किसी स्थानीय व्यक्ति की आवश्यकता है. मैं अपनी पत्नी के लिए हैदराबाद में एक घर खरीदना चाहता था क्योंकि वह यहां बहुत काम करती थी. मुझे याद है कि जब भी हम यहां होते थे तो आंध्रा खाना (भोजन) का भरपूर स्वाद लेते थे. अब, मेरा ऐसा करने का मन नहीं है.

जाह्नवी कपूर वर्क फ्रंट

जूनियर एनटीआर के साथ देवरा पार्ट 1 के बाद जाह्नवी, राम चरण के साथ आरसी 16 में दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन बु्च्ची बाबू सना कर रहे हैं. वह सुपरस्टार सूर्या स्टारर 'महाभारत' में भी नजर आ सकती हैं. इसके अलावा जाह्नवी के पास लाइन में 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलझ' जैसी फिल्में हैं.

ये भी पढ़ें- 12th Fail Fame Vikrant Massey: इरफान खान के साथ काम करने वाले थे विक्रांत मैसी! अधूरा रह गया एक्टर का सपना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़