बॉलीवुड सितारों फैंस को दी 'गुरु पर्व' की शुभकामनाएं, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

करीना कपूर खान, शिल्पा शेट्टी, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन और यामी गौतम  समेत बॉलीवुड स्टार्स ने गुरु नानक जयंती पर शुभकामनाएं दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 06:01 PM IST
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को दी शुभकामनाएं
  • सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
बॉलीवुड सितारों फैंस को दी  'गुरु पर्व' की शुभकामनाएं, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली: करीना कपूर खान, शिल्पा शेट्टी, परिणीति चोपड़ा, वरुण धवन और यामी गौतम जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने गुरु नानक जयंती के शुभ अवसर पर अपने प्रशंसकों शुभकामनाएं दी. 'गुरुपुरब' को गुरु नानक के प्रकाश उत्सव के रूप में भी जाना जाता है. यह पहले सिख गुरु नानक के जन्म का जश्न मनाता है और यह सिख धर्म में सबसे पवित्र त्योहारों में से एक है.

इंस्टाग्राम पर पर किया विश 
इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करीना ने गुरु नानक जी की एक तस्वीर और एक संदेश साझा किया, जिसमें लिखा था, ''इक ओंकार सतनाम करता पुरख निर्मोह निर्वैर अकाल मूरत अजूनी सभम गुरु परसाद जप आड़ सच जुगाड़ सच है भी सच नानक होसे भी सच.''

वरुण ने लिखा की खास मैसेज 
वरुण ने लिखा: "गुरु नानक देव जी आपको अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करें, आपको शांति प्रदान करें और आपको शाश्वत आनंद और खुशी प्रदान करें. गुरुपर्व की शुभकामनाएं."

परिणीति ने शेयर की फोटो
परिणीति ने गुरुद्वारे में बैठे हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा: "हैप्पी गुरुपर्व." सान्या मल्होत्रा ने स्वर्ण मंदिर की एक झलक साझा की और कहा: "हैप्पी गुरुपर्व." शिल्पा ने कहा, "नानक नाम चढ़दी काला, तेरे भाणे सरबत दा भला, गुरु नानक जयंती की लख-लख वधाईयां सारेयां नू". यामी और अनन्या ने लिखा, "हैप्पी गुरु नानक जयंती."

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Akshara Singh: राजनीति में कदम रखने जा रही हैं अक्षरा सिंह, जानिए किस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़