New Year Party Songs: घर पर न्यू ईयर पार्टी के लिए बेस्ट हैं ये बॉलीवुड सॉन्ग, दोस्त हो जाएंगे खुश

Best Songs for New Year: साल 2023 खत्म होने वाला है. घर पर न्यू पार्टी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.  न्यू ईयर को इन गानों को प्लेलिस्ट में शामिल करने से आपका न्यू ईयर यादगार होगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2023, 09:00 AM IST
  • न्यू ईयर के लिए बेस्ट पार्टी सॉन्ग
  • न्यू ईयर पार्टी का जश्न होगा शानदार
New Year Party Songs: घर पर न्यू ईयर पार्टी के लिए बेस्ट हैं ये बॉलीवुड सॉन्ग, दोस्त हो जाएंगे खुश

नई दिल्ली Best Songs for New Year: साल 2023 खत्म होने वाला है. अधिकतर लोग नए साल की तैयारी में जुटे हुए हैं. अधिकतर लोग घर पर न्यू ईयर पार्टी करना पसंद करते हैं. अगर आप भी घर पर पार्टी करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पहले ही इन गानों की एक प्लेलिस्ट तैयार कर लें. न्यू ईयर को इन गानों को प्लेलिस्ट में शामिल करने से आपका न्यू ईयर यादगार होगा. 

काला चश्मा 
न्यू ईयर पार्टी में डांस करने के लिए कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा का गाना काला चश्मा बेस्ट होगा. यह गाना बेशक पुराना हो चुका है लेकिन आज भी इस गाने को आप पार्टी में बजा सकते हैं. 

आंख मारे 
सिंबा का सुपरहिट गाना आंख मारे भी न्यू ईयर के प्ले लिस्ट में सेव कर सकते हैं. रणवीर सिंह और सारा अली खान का गाना आपकी न्यू ईयर पार्टी को शानदार बना सकते हैं. 

बेशरम रंग 
शाहरुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग सॉन्ग आपकी पार्टी के लिए नंबर 1 बन सकता है. इस गाने को आप अपनी प्लेलिस्ट में शामिल करें. 

अभी तो पार्टी शुरू हुई 
सोनम कपूर और फवाद खान का अभी तो पार्टी शुरू हुई है. सॉन्ग न्यू ईयर के लिए बेस्ट च्वॉइस है. इस गाने को आप अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर न्यू का मजा दोगुना कर सकते हैं. 

घुंघरु टूट गए 
न्यू ईयर पार्टी में डांस करने के लिए घुंघरु टूट गए एक बेस्ट सॉन्ग है. यह गाना पार्टी के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है. इस गाने को आप प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. 

डीजे वाले बाबू 
डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे पार्टी की शुरुआत के लिए एकदम बेस्ट गाना है. इस गाने के बजाने के बाद हर को डांस करने के लिए मजबूर हो जाएगा. 

सैटरडे सैटरडे 
सैटरडे सैटरडे गाना पार्टी के लिए एकदम बेस्ट सॉन्ग है. इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक हर किसी को पसंद है. इस गाने पर पर न्यू ईयर पार्टी में डांस कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Rajesh Khanna Birthday Special: सिर्फ इस शर्त पर राजेश खन्ना ने की डिंपल कपाड़िया से शादी, ऐसे हो गया रिश्ते का अंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़