Vijay Verma: ज्योतिषी के कहने पर विजय वर्मा हो गए थे फिल्म से बाहर, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Vijay Verma: बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुके एक्टर विजय वर्मा ने खुलासा किया है कि उन्हें ज्योतिष के चलते एक फिल्म से हाथ धोना पड़ा था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 05:47 PM IST
    • विजय वर्मा लुक्स के कारण नहीं कर पाए थे फिल्म
    • एक्टर ने सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा
Vijay Verma: ज्योतिषी के कहने पर विजय वर्मा हो गए थे फिल्म से बाहर, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: Vijay Verma: विजय वर्मा आज इंडस्ट्री के सक्सेसफुल एक्टर में से एक हैं. विजय को यह सफलता हासिल करने से पहले कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है. हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्हें एक बार फिल्म से इसलिए बाहर कर दिया गया थी क्योंकि निर्माता के ज्योतिषी को उनकी तस्वीरें पसंद नहीं आई थी.

ज्योतिष की वजह से हुए थे फिल्म से बहार 

हाल ही में विजय वर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए खुलासा किया कि जब वो इंडस्ट्री में नए थे और खुद पर काम कर रहे थे तब उन्हें एक फिल्म का ऑफर आया था. एक्टर ने कहा, 'एक बार मुझे पता चला कि मुझे एक भूमिका के लिए चुना गया है और फिर मुझसे कुछ तस्वीरें भेजने के लिए कहा गया. मैं नाम नहीं बताऊंगा. उन्होनें कहा उनके पास फोन आया और फोटोज भेजने के लिए कहा गया. विजय ने फोटोज भेजने के लिए हां कह दी और तुरंत भेज भी दीं. उसके बाद विजय को फिल्म से निकाल दिया गया.

सच जानकार हो गए थे हैरान 

फिल्म से निकले जाने पर एक्टर हैरान रह गए थे. उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि इसका कारण यह था कि एक ज्योतिषी को मेरी तस्वीरें पसंद नहीं आईं. उन्होंने मुझे कास्ट करने की संभावना को एक्सेप्ट नहीं किया था और रिजेक्ट कर दीया था. ज्योतिषी को मुझ पर विश्वास नहीं हुआ.' एक्टर के काम की बात करें तो विजय वर्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को एक वर्सेटाइल एक्टर के तौर पर स्टैब्लिश किया है. जो दर्शकों को डरा भी सकते हैं, हंसा भी सकते हैं और खुद से नफरत करने पर भी मजबूर कर सकते हैं.

नसीरुद्दीन शाह को लेकर कही ये बात

हालांकि, अपने स्ट्रगल के दौरान कभी विजय ने हार नहीं मानी और इसकी वजह थे नसीरुद्दीन शाह. विजय ने कहा, ‘यह कुछ ऐसा है जिस तक मैं नहीं पहुंच सका. मैंने कभी उम्मीद नहीं खोई. मुझे लगता है कि जब हम स्टूडेंट थे तो नसीर साहब ने हमें बताया था, उन्होंने कहा था, ‘यदि आप अभिनेता बनना चाहते हैं, लेकिन आपके पास प्लान बी भी है, तो बस प्लान बी लें क्योंकि अगर आप अभिनेता बनना चाहते हैं, आपको बहुत कठिन समय से गुजरना होगा. यह आपके लिए आसान नहीं हो सकता है.’ इसलिए, मैं बस यही एक रास्ता अपनाने और अपना समय आने तक इंतजार करने के लिए तैयार था.

ये भी पढ़ें- koffee with karan 8: विक्की कौशल को इन तीन नामों से बुलाती हैं कैटरीना कैफ, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़