देव आनंद का बंगला तोड़कर बनाया जाएगा 22 मंजिला टावर, 400 करोड़ की डील पर भतीजे ने बताया सच

Dev Anand Juhu Bungalow new update:  हाल ही में दिवंगत एक्टर देव आनंद के जुहू वाले बंगले को लेकर खबर आ रही थी कि बंगला एक रियल एस्टेट कंपनी को बेच दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां 22 मंजिला बिल्डिंग बनने के दावे किए जा रहे थे. मगर अब देव आनंद के भतीजे ने कई बड़े खुलासे किए हैं. आगे की अपडेट जानने के लिए पढ़िए ये खबर.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2023, 02:24 PM IST
  • देव आनंद के बंगले के बिकने पर बड़ी अपडेट
  • दिवंगत एक्टर के भतीजे ने बताया पूरा सच
देव आनंद का बंगला तोड़कर बनाया जाएगा 22 मंजिला टावर, 400 करोड़ की डील पर भतीजे ने बताया सच

नई  दिल्ली:  Dev Anand 73 Year old Bungalow: बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले दिवंगत एक्टर देव आनंद की एक्टिंग को हर कोई याद करता है. एक्टर ने अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. हाल ही में एक्टर से जुड़ी अपडेट सामने आई थी कि उनका जुहू वाला बंगला अब बिक गया है. बंगल को एक रियल एस्टेट कंपनी ने करोड़ो में खरीदा था. रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा था कि बंगले को तोड़ कर 22 मंजिला बिल्डिंग बनने वाली थी. पर अब एक्टर के भतीजे ने सारी खबरों को खारीज करते हुए उन्हें अफवाह  करार दिया है. 

बंगले के बिकने की खबर है अफवाह 

रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर के भतीजे केतन आनंद  ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कई चौकाने वाली बातों का खुलासा किया। केतन आनंद ने बताया कि देव आनंद के जुहू वाले बंगल कि बिकने की खबर महज एक अफवाह है. इस बायत में जरा भी सच्चाई नहीं है. केतन आगे बताते हैं की उन्होंने देव आनंद की बेटी देविना से भी इस खबर के बारे में चर्चा की थी. बात करने पर पता चला था की इस खबर में जरा भी सच्चाई नहीं  है. उन्होंने कहा, “नहीं, यह झूठी खबर है. मैंने देविना और परिवार से इसे चेक किया है.''

400 करोड़ में बिकने की आई थी खबर

मीडिया रिपोर्ट में दवा किया जा रहा था कि देव आनंद के इस बंगले को एक रियल स्टेट कंपनी ने खरीदा है. बंगले की डील करोड़ो में होने की जानकारी सामने आई थी. रिपोर्ट में दावा किया गया था कि देव आनंद का बंगला 350 से 400 करोड़ रुपये में बिका है और इस बंगले की जगह अब पर 22 मंजिल का बड़ा टावर बनाया जाएगा. 

बंगले को बेचने की वजह 

बंगले की बेचने की वजह में कई बातों का भी दवा किया गया था. देव आनंद के बंगले में लंबे समय से कोई नहीं रहता था, बंगला सालों से वीरान पड़ा था. उनका परिवार सालों पहले ही अलग अलग जगहों पर शिफ्ट हो गया था. उनके बड़े बेटे अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहते हैं. उनकी बीवी और बेटी ऊटी में साथ रहते हैं. बंगले में किसी के न रेहने के कारण ही उनके परिवार ने इस बंगले को बेचने का फैसला किया था. मगर अब सब बातों को साफ करते हुए केतन ने सारी खबरों को जूठा बता दिया है.

ये भी पढ़ें-  डायरेक्टर एटली से बेहद नाराज हैं नयनतारा, इस वजह से हिंदी फिल्मों में न काम करने का लिया फैसला!

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़