Animal में मैरिटल रेप सीन पर मच रहा खूब विवाद, Bobby Deol ने अब किया रिएक्ट, कह दी ये बड़ी बात

Animal: 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म में बॉबी देओल के मैरिटल रेप सीन पर खूब हंगामा हो रहा है. अब एक्टर ने इस पर रिएक्ट किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 11, 2023, 12:47 PM IST
  • मैरिटल रेप सीन पर मच रहा हंगामा
  • बॉबी देओल बोले- 'मुझे झिझक नहीं'
Animal में मैरिटल रेप सीन पर मच रहा खूब विवाद,  Bobby Deol ने अब किया रिएक्ट, कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Animal: लेटेस्ट रिलीज 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म में बॉबी देओल के खूंखार रोल ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. जहां बॉबी की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है, तो वहीं फिल्म में उनके मैरिटल रेप सीन को लेकर भी काफी विवाद हो रहा है. अब एक्टर ने इस पर रिएक्ट करते हुए बड़ी बात कह दी है.

बॉबी देओल ने कही अपनी बात

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

'एनिमल' में बॉबी देओल के मैरिटल रेप सीन पर बहुत विवाद हो रहा है. इसे लेकर दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा कि इस सीन को फिल्माते समय उन्हें कोई झिझक नहीं हुई है. बॉबी ने कहा. 'जब मैंने अपने किरदार के बारे में सुना था, मुझे पता था कि बिना एक शब्द बोले भी मैं बहुत कुछ कर सकता हूं.' बॉबी ने कहा, 'सीन करते वक्त मुझे किसी भी तरह की कोई हिचकिचाहट नहीं हुई थी.'

अपने किरदार में ढल गया

किरदार के बारे में बात करते हुए, बॉबी ने बताया, 'मैं बस इस किरदार को कर रहा था जो बहुत क्रूर है, जो दुष्ट आदमी है और वह अपनी महिलाओं के साथ बुरा व्यवहार करता है, वह ऐसा ही है. इस तरह मैंने इसे पोट्रेट किया. वह अपनी तीन पत्नियों के साथ ऐसे ही रोमांस करता है.

बॉक्स ऑफिस पर मचा रही घूम

'एनिमल' की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के महज 10 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 430 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है वहीं वर्ल्डवाइड भी 'एनिमल' ने  660 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया और अब ये 700 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर चल पड़ी है. 

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़