Black Panther Actress: 'ब्लैक पैंथर' फेम कैरी बर्नांस हुईं बुरी तरह घायल, फोटोज ने उड़ाए होश

Black Panther Actress: 'ब्लैक पैंथर' की एक्ट्रेस कैरी बर्नांस (Carrie Bernans) का हाल ही में बेहद बुरा एक्सीडेंट हुआ है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को कई जगहों पर फ्रैक्चर हो गया. अब हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 06:25 PM IST
    • कैरी का हुआ बेहद बुरा एक्सीडेंट
    • नए साल के मौके पर हुआ हादसा
Black Panther Actress: 'ब्लैक पैंथर' फेम कैरी बर्नांस हुईं बुरी तरह घायल, फोटोज ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: 'ब्लैक पैंथर' फेम एक्ट्रेस कैरी बर्नांस (Carrie Bernans) की सोशल मीडिया पर ऐसी फोटोज वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख लोग दंग रह गए हैं. दरअसल, नए साल के मौके पर एक्ट्रेस का बहुत बुरा एक्सीडेंट हुआ है, जिसे लेकर अब खुलासा हुआ है. कैरी की मां ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर कई चोटें लगी नजर आ रही हैं और उनके दांत भी टूट गए हैं.

एक्ट्रेस की हुई बुरी हालत

बताया जा रहा कि कैरी बीते सोमवार को नए साल के मौके पर हिट एंड रन एक्सीडेंट शिकार हो गईं. इसी दौरान वह बुरी तरह से घायल हो गईं. इस एक्सीडेंट में कई जगह उन्हें फ्रैक्चर हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Carrie Annie Bernans (@carriebernans)

फिलहाल एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज किया जा रहा है. बता दें कि कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस मां बनी हैं. अच्छी बात यह है कि हादसे के समय उनके साथ बच्चा नहीं था.

कैरी की मां ने दिखाई बेटी की हालत

कैरी की मां ने उनकी फोटोज शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा नोट लिखा है. उन्होंने लिखा, 'वह अब भी बहुत दर्द में है और कॉल का जवाब नहीं दे सकतीं. हालांकि, मैसेजेस का शुक्रिया अदा कर रही है. यह दर्दनाक घटना थी. कृपया कैरी को अपनी यादों और प्रार्थनाओं में रखें. वो बेशक दर्द है, लेकिन ठीक हो रही है.'

मां ने बताई घटना

आगे एक्ट्रेस की मां ने पूरी घटना के बारे में बताते हुए लिखा, 'वह न्यूयॉर्क की उसी दर्दनाक घटना का शिकार हुईं, जिसमें करीब 40 साल के एक आदमी ने हिट एंड रन से बचने के लिए कई कारों को टक्कर मारी, जहां वो और उसकी दोस्त चल रही थी. इस एक्सीडेंट में उसकी बहुत सारी हड्डियां टूटी, दांत टूट गए, लेकिन भगवान शुक्र है कि वो जिंदा है.'

ये भी पढ़ें- Killer Soup Trailer OUT: कत्ल के आरोप में फंसे मनोज बाजपेयी, पहली बार डबल रोल में मचाएंगे धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़