Bipasha Basu Baby: बिपाशा बसु बनीं मां, करण सिंह ग्रोवर ने किया नन्ही परी का स्वागत

Bipasha Basu Baby Girl:  बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पेरेंट्स बन गए हैं. एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है. कपल ने नन्ही परी का स्वागत किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2022, 03:50 PM IST
  • बिपाशा बसु भी बनी मां
  • बिपाशा ने दिया बेटी को जन्म
Bipasha Basu Baby: बिपाशा बसु बनीं मां, करण सिंह ग्रोवर ने किया नन्ही परी का स्वागत

Bipasha Basu Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर  पेरेंट्स बन गए हैं. बिपाशा ने बेटी को जन्म दिया है. कपल ने घर में नन्ही परी का स्वागत किया है. कपल बेहद खूश हैं. बता दें कि कपल ने अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. सोशल मीडिया पर बिपाशा की डिलीवरी की खबरें वायरल हो रही है. 

 43 साल की उम्र में बनी मां 

बिपाशा बसु ने 43 साल की उम्र में बेटी को जन्म दिया है. बिपाशा और करण दोनों ही पेरेंट क्लब में शामिल हो चुके हैं. इससे पहले देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने दूसरी बेटी का स्वागत किया था. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नन्ही परी का स्वागत कर चुके हैं. 

शादी के 6 साल बाद दिया बेटी को जन्म 
बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर के घर में नन्ही परी की किलकारियां गूंजी है. बिपाशा ने शादी के 6 बाद बेटी को जन्म दिया है. बिपाशा और करण ने साल 2016 में शादी की थी. 12 नवंबर 2022 को बिपाशा ने बेटी को जन्म दिया है. 

फैंस ने दी बधाई 
सोशल मीडिया पर बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर को फैंस बधाई दे रहे हैं. बिपाशा और करण के फैंस काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर बिपाशा और करण को लोग बधाई दे रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें:  टीवी में डेब्यू के लिए जब प्रोड्यूसर ने मांगा था फेवर, एक्ट्रेस के सामने रखी थी ये अजीबो-गरीब शर्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़