लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एमसी स्टैन पर हमला, पिटाई के डर से शो छोड़ भागा रैपर

MC Stan Show Cancelled: एमसी स्टैन जो हमेशा से ही अपने शो की वजह से सुर्खियों में रहते हैं इस बार विरोध का शिकार हो गए. इंदौर की धरती पर उनकी गालियां करणी सेना ने बर्दाश्त नहीं की ऐसे में स्टेज पर चढ़कर ही हंगामा हो गया और एमसी स्टैन जान बचाकर भागने लगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2023, 01:43 PM IST
  • एमसी स्टैन ने किया इंदौर का शो कैंसिल
  • विरोध के बीच जान बचाकर भागे
लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एमसी स्टैन पर हमला, पिटाई के डर से शो छोड़ भागा रैपर

नई दिल्ली: एमसी स्टैन दिलों पर राज करते हैं. फैंस एमसी के लिए हर हद पार करने के लिए तैयार हैं. 'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टैन के शोज अब भारत के हर कोने-कोने में ऑर्गेनाइज हो रहे हैं. एमसी स्टैन के जहां लोग फैन हैं वहीं उतने ही दुश्मन भी. हाल ही में इंदौर में उनके लाइव कॉन्सर्ट में करणी सेना के लोगों ने जमकर विरोध किया. मामला इतना बिगड़ गया कि एमसी को शो कैंसिल कर वहां से जाना पड़ा.

गलत शब्दों का इस्तेमाल बंद

इंदौर के लसूड़िया थाना अंतर्गत एमसी स्टैन का एक कॉन्सर्ट होने वाला था. कॉन्सर्ट से पहले ही रैपर के लिए ये चेतावनी जारी कर दी गई थी कि शो के दौरान किसी भी तरह का आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल मत करना वरना करणी सेना विरोध पर उतर जाएगी. रैपर एमसी स्टैन ने चेतावनी को सीरियसली नहीं लिया जैसे ही रात में कॉन्सर्ट में उन्होंने अपने अंदाज में रैप किया. करणी सेना के लोग स्टोज पर पहुंच गए.

शो कैंसिल करना पड़ा भारी

स्टेज पर बवाल मच गया. एमसी स्टैन को शो छोड़कर भागना पड़ा. पुलिस ने भी बीचबचाव करते हुए लाठियां बरसाईं. होटल मैनेजमेंट को आननफानन में शो कैंसिल करना पड़ा. सड़कों पर भीड़ जमा हो गई और विरोध तेजी बढ़ गया. करणी सेना के कार्यकर्ता दिग्विजय सोलंकी अपेन कार्यकर्ताओं के साथ लसूड़िया थाना पहुंचे थे. जहां उनके द्वारा एमसी स्टैन का विरोध किया गया. विरोध के बाद होटल में जमकर हंगामा हुआ. ऐसे में तीन थानों की पुलिस बुलानी पड़ी.

लोगों ने दी चेतावनी

करणी सेना ने स्टेज पर चढ़कर हिदायत दी कि वो इस तरह के स्टेज शो करने वालों के खिलाफ यही रवैया अपनाएगी. दिग्विजय सोलंकी ने कहा कि वो संस्कृति के खिलाफ कुछ भी नहीं चलने देंगे. जिला अध्यक्ष अनुराग प्रताप सिंह ने बताया कि उन्होंने पहले ही चेतावनी दे दी थी कि अगर इंदौर में शो करोगे तो गालियां नहीं चलेंगी पर वो नहीं माने. हमारे विरोध के बाद उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ा.

इसे भी पढ़ें:  अलाना पांडे की शादी में शाहरुख के गाने पर जमकर नाचे अहान, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़