BB OTT 2: जानें कौन हैं Elvish Yadav, वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर बनें गेम चेंजर, ट्राफी की अपने नाम

Bigg Boss OTT 2 winner Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर का बीती रात ऐलान कर दिया गया है. सीजन 2 की ट्रॉफी कंटेस्टेंट एल्विश यादव ने अपने नाम की है. चलिए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 15, 2023, 10:17 AM IST
  • डिजिटल कॉन्टेंट क्रिएटर हैं एल्विश यादव
  • इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन लोग करते हैं फोलो
BB OTT 2: जानें कौन हैं Elvish Yadav, वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर बनें गेम चेंजर, ट्राफी की अपने नाम

नई दिल्ली: Bigg Boss OTT 2 winner Elvish Yadav: एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) की ट्रॉफी जीत ली है. बिग बॉस के रिकॉर्ड में ये पहली बार हुआ है कि किसी वाइल्ड कार्ड एंट्री वाले कंटेस्टेंट ने ट्रॉफी जीती है. बिग बॉस के घर में एल्विश का सफर काफी शानदार रही है.

कौन हैं एल्विश यादव

25 साल के एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बनकर लाइम लाइट में छाए हुए हैं. एल्विश एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं.  सोशल मीडिया पर उनका फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. गुरुग्राम के रहने वाले एल्विश यादव ने यूट्यूब से अपना सफर शुरू किया था और देखते ही देखते वे सोशल मीडिया के सुपरस्टार बन गए.

तीन यूट्यूब चैनल्स के हैं मालिक

यूट्यूब पर एल्विश के 3 अलग-अलग चैनल्स है. सभी पर फॉलोअर्स की संख्या मिलियन्स में है. एल्विश अपने ‘एल्विश यादव व्लॉग्स’ पर डेली के अपडेट फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलते हैं, जबिक वे अपने ‘एल्विश यादव’ नाम के यूट्यूब चैनल पर शॉर्ट फिल्म शेयर करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

एल्विश ने तमाम सेलिब्रेटीज को अपनी वीडियो में मजेदार तरीके से रोस्ट भील किया है.

कितनी है कमाई?

एल्विश के इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन फॉलोअर्स हैं.वहीं कमाई की अगर बात करें तो यूट्यूबक हर महीन वह अपने चैनल्स से 8 से 10 लाख रुपये कमाते हैं. इसके अलावा भी एल्विश कई दूसरे बिजनसे करते हैं और अच्छी-खासी रकम कमाते हैं.  एल्विश का एनजीओ और क्लोदिंग ब्रांड भी है. लाखों कमाने वाले एल्विश लग्जरी लाइफ जीने के शौकिन हैं. उनके पास कईं महंगी गाड़ियों का कलेक्शन हैं. 

इसे भी पढ़ें: Independence Day 2023: हिंदी सिनेमा की ये 5 सुपरहिट फिल्में, बताती हैं सूरवीरों की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़