आकांक्षा पुरी और जद हदीद ने बिग बॉस हाउस में किया लिपलॉक, खुलेआम 30 सेकंड तक करते रहे किस

Bigg Boss OTT 2:  बिग बॉस ओटीटी 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है.  इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आकांक्षा पुरी और जद हदीद लिपलॉक किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2023, 10:27 PM IST
  • आकांक्षा पुरी और जद हदीद का किस वीडियो
  • बिग बॉस घर में खुलेआम दोनों ने किया लिपलॉक
आकांक्षा पुरी और जद हदीद ने बिग बॉस हाउस में किया लिपलॉक, खुलेआम 30 सेकंड तक करते रहे किस

नई दिल्ली Bigg Boss OTT 2:  सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आकांक्षा पुरी और जद हदीद लिपलॉक किस करते हुए नजर आ रहे हैं. जेद और आकांक्षा पुरी एक दूसरे को 30 सेकंड तक किस करते रहे. आकांक्षा और जद का लिपलॉक किस कुछ घरवालों के लिए बेहद अनकंफर्टेबल भी रहा है. पूजा भट्ट ने उन्हें रोकने की कोशिश भी है. बता दें कि उनको अविनाश सचदेवा ने चैलेंज दिया था. 

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल 

सोशल मीडिया पर आकांक्षा और जद का किसिंग वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आकांक्षा और जद को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. वहीं इससे पहले कुछ दिन पहले आकांक्षा और जद का एक वीडियो वायरल हुआ था. जो काफी विवादों में रहा था. इस वीडियो में आकांक्षा को जद का टच करना पसंद नहीं आया था. आकांक्षा जद को पीछे हटाती हैं और कहती है कि ऐसा मत करो. 

कॉन्ट्रोवर्सी में रही आकांक्षा 
आकांक्षा इससे पहले कई बार विवादों में आ चुकी है. वह सबसे पहले बिग बॉस 13 में पारस वजह से काफी खबरों में रही थी. इसके बाद मीका दी वोटी शो में भी उनकी वजह से काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. एक बार फिर आकांक्षा विवादों में आ गई है. 

बिग बॉस ओटीटी से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट 
बिग बॉस ओटीटी 2 में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो से अबतक तीन कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं. शो से 24 घंटे के अंदर पुनीत सुपरस्टार बाहर हुई थी. इसके बाद पलक पुरसवानी घर से बेघर हुई थी. वहीं बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ भी घर से बेघर हो गई है.

इसे भी पढ़ें: अनिल कपूर को सालों बाद भी किस बात का है मलाल? एक्टर ने खुद खोला ये राज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़