Bigg Boss 17 Voting: वोटिंग ट्रेंड्स में आगे पंहुचा ये कंटेस्टेंट, एविक्शन से बदली कंटेस्टेंट की गेमिंग स्ट्रेटेजी?

Bigg Boss 17 Voting: बिग बॉस को बस अब फिनाले एपिसोड से कुछ ही दूर है. शो में कंटेस्टेंट के बीच जमकर भिड़ंत देखें को मिल रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर वोटिंग ट्रेंड्स के हैरान करने वाले रिजल्ट आए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 09:02 PM IST
    • बिग बॉस के वोटिंग ट्रेंड में ये कंटेस्टेंट पहुंचा आगे
    • मुनव्वर फारुकी हैं नंबर 1 के स्थान पर
Bigg Boss 17 Voting: वोटिंग ट्रेंड्स में आगे पंहुचा ये कंटेस्टेंट, एविक्शन से बदली कंटेस्टेंट की गेमिंग स्ट्रेटेजी?

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Voting: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त कम्पीटीशन देखने को मिल रहा है. पिछले कुछ समय से स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी शो के लाइमलाइट बने हुए थे. अब हाल ही में हुए समर्थ ईशा और अभिषेक के झगड़े ने घर का माहौल बदल दिया है. इसी बीच एक ट्विटर हैंडल पर फेवरिट कंटेस्टेंट के पोल रिजल्ट में चौंकाने वाले परिणाम देखने को मिले हैं. 

इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी 

'बिग बॉस 17' के पोलिंग रिजल्ट में अभिषेक कुमार तेजी से ऊपर बढ़ते दिख रहे हैं. हालांकि मौजूदा हालातों को देखते हुए लग रहा है कि उनके सर पर एलिमिनेशन की तलवार लटकने वाली है. एक्टर ने ईशा से झगड़े में समर्थ के लगातार उकसाने के कारण उनपर हाथ उठा दिया था. पोलिंग रिजल्ट में अभिषेक कुमार की जिस तरह से उभर रहे हैं उससे उम्मीद की जा सकती है कि वो टॉप कंटेस्टेंट की लिस्ट के दावेदार बन सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुनव्वर फारुकी हैं सबके पसंदीदा 

बिग बॉस 17 के सबसे पसंद किए जाने वाले कंटेस्टेंट बने हैं मुनव्वर फारुकी। शो में उनके गेम को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. उन्हें पोलिंग रिजल्ट में 44 फीसदी वोट्स मिले हैं. बता दें कि अनुराग डोभाल के एविक्शन के बाद वो अभिषेक कुमार को काफी सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ अनुराग ने मुनव्वर के गेम को कभी पसंद नहीं किया. शो से बाहर होने के बाद उन्होंने मुनव्वर के खिलाफ भी कई बातें बोली हैं. अब देखना है कि मुनव्वर अपने गेम में क्या नया ट्विस्ट लाते हैं. 

मुनव्वर पर भड़की आयशा खान

शो के हालिया एपिसोड में देखा गया है कि मुनव्वर फारुकी आयशा खान के हाथ से खाना लेने से मना कर देते हैं. ये बात आयशा को बुरी लग जाती है और वो कॉमेडियन पर बुरी तरह भड़क जाती हैं. उन्होंने कॉमेडियन से कहा कि वो एक दिन में बदल गए है, जब से सलमान खान ने उन्हें सपोर्ट किया है.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif सिर्फ इसलिए बनीं 'मैरी क्रिसमस' का हिस्सा, इस चीज से हो गई थीं प्रभावित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़