Bigg Boss 17: घर से बाहर आते ही Sana Raees Khan ने विक्की संग अपने रिश्ते पर की बात, बोलीं- 'अंकिता की वजह से...'

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 से सना रईस खान घर से बेघर हो चुकी हैं. सना ने घर से बाहर आने के बाद विक्की संग अपने बॉन्ड पर खुलकर बात की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 10, 2023, 02:09 PM IST
  • सना ने खोले बड़े राज
  • विक्की को बताया अच्छा दोस्त
Bigg Boss 17: घर से बाहर आते ही Sana Raees Khan ने विक्की संग अपने रिश्ते पर की बात,  बोलीं- 'अंकिता की वजह से...'

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 को 8 हफ्ते हो गए हैं. सभी कंटेस्टेंट्स शो जीतने की होड़ में लगे हुए हैं. शो से 5 कंटेस्टेंट्सस बेघर हो चुके हैं. इस हफ्ते सना रईस खान भी शो से आउट हो चुकी हैं. घर से निकलने के बाद सना ने एक इंटरव्यू में घर के कई कंटेस्टेंट्स को लेकर बात की है. 

विक्की संग अपने बॉन्ड को लेकर किया खुलासा

शो में सना रईस खान और अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की दोस्ती के काफी चर्चे रहे. वहीं, अब शो से बाहर आने के बाद सना ने अपने और विक्की के रिश्ते को लेकर बात की. जब सना से पूछा गया कि क्या उनके दिल में विक्की जैन कोई फीलिंग्स हैं? इसके जवाब में सना ने कहा कि- नहीं मेरे दिल में विक्की के लिए कोई फीलिंग्स नहीं है. हम बस एक अच्छे दोस्त हैं. 

क्या बोली सना

सना ने कहा कि- विक्की ने हमेशा मुझे बाकी रिश्तों से पहले रखा. हां लेकिन कभी-कभी उनके बुरे व्यवहार से मुझे भी परेशानी हो जाती थी. सना ने विक्की और अंकिता को एक बेड पर न सोने वाली बात पर भी अपनी राय रखी. सना ने कहा कि ये एक गेम है और यहां मनोरंजन के लिए बहुत कुछ होता हैं.  सना ने यहां तक कह दिया कि अगर विक्की जैन शो में अकेले आए होते वो उनके साथ और भी अच्छे से रहतीं. 

शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री

बता दें कि, सना रईस खान के एलिमिनेट होने के बाद अब शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अनुराग डोभाल, रिंकू धवन, समर्थ जुरैल, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, खानजादी और अरुण माशेट्टी टिके हुए हैं. वहीं, घर में अब के पॉप सिंगर आउरा की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा को जलाने के लिए ईशान ने की ये हरकत, सवि बन गईं हथियार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़