Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में खत्म हुआ इनका सफर! इस कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन पर नम हो गईं आंखें

Bigg Boss 17: वीकेंड के वार का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस दिन सलमान खान पूरे सप्ताह के लिए कंटेस्टेंट्स से बात करते हैं. हालांकि, इस दिन शो से किसी एक सदस्य का सफर भी खत्म हो जाता है. चलिए जानते हैं इस बार कौन होगा घर से बेघर

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2023, 06:38 PM IST
    • सलमान खान ने इन्हें बाहर का रास्ता
    • ये कंटेस्टेंट्स हैं इस सप्ताह नॉमिनेट
Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में खत्म हुआ इनका सफर! इस कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन पर नम हो गईं आंखें

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में शुरुआत से सभी कंटेस्टेंट्स के बीच काफी झगड़े देखने को मिल रहे हैं. इस सीजन के अब तक के सफर में प्यार और तकरार सब देखने को मिला है. ऐसे में कह सकतें हैं कि फुल एंटरटेनिंग शो साबित हो रहा है. शो के हर एपिसोड का दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. खासतौर पर वीकेंड के वार का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी दौरान किसी एक कंटेस्टेंट का सफर भी शो में खत्म हो जाता है. चलिए जानते हैं कि इस सप्ताह किसे घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

ये कंटेस्टेंट हुईं बेघर

बता दें कि इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए अनुराग डोभाल, नील भट्ट, खानजादी, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी, मुनव्वर फारुकी और सना सईद को नॉमिनेट किया गया था. फिलहाल शो में अब शो में यह टेलीकास्ट नहीं किया गया है कि इस बार कौन शो से बाहर हो गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर आने लगी हैं कि इस सप्ताह सना रईस खान का सफर शो में खत्म हो चुका है और घर से बाहर आना पड़ा है.

कई कंटेस्टेंट्स की आंखें हुईं नम

बताया जा रहा है कि सना के एविक्शन ने कई कंटेस्टेंट्स को हैरान कर दिया है. उनके जाने पर कई सदस्य भावुक भी दिखे और उनकी आंखों से आंसू ही रुक पाए. घर के अंदर सना का सफर बहुत रोमांचक रहा. उन्होंने शो में बेशक कम वक्त बिताया, लेकिन इस शो की वजह से उन्होंने देशभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. मसहूर चेहरों के बीच इतने समय तक टिके रहना सना के लिए बड़ी बात है. हालांकि, अब वोटों की कमी के कारण उन्हें घर से बाहर आना पड़ा है.

इन लोगों के साथ हुए सना के झगड़े

गौरतलब है कि शो में सना की मनारा के साथ काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली. हालांकि, कई लोगों के साथ उनके खूब झगड़े भी हुए. सनी आर्या, अरुण श्रीकांत, विक्की जैन और अनुराग डोभाल के साथ सना की खासतौर पर काफी तकरार देखने को मिली. हालांकि, विक्की जैन के साथ एक समय पर खास दोस्ती और नजदीकियों के लिए सना पर उंगलियां भी उठीं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा को जलाने के लिए ईशान ने की ये हरकत, सवि बन गईं हथियार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़