Bigg Boss 17: सना रईस खान ने बिग बॉस के साथ की ऐसी डील, खुलासा होते ही भड़क पड़ा पूरा घर

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हर दिन एक नया धमाका देखने को मिल रहा है. अब मंगलवार के एपिसोड में सना रईस खान एक ऐसा बन फोड़ने वाली हैं कि पूरे घर का खेल ही पलट जाएगा. हालांकि, इस वजह से सभी सदस्य सना के खिलाफ जरूर हो जाएंगे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 5, 2023, 02:04 PM IST
    • सना के कारण पलट गया खेल
    • बिग बॉस के हुआ अनोखी डील
Bigg Boss 17: सना रईस खान ने बिग बॉस के साथ की ऐसी डील, खुलासा होते ही भड़क पड़ा पूरा घर

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: वकील सना रईस खान इन दिनों विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं. इस शो का हिस्सा बनते ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हर दिन वह घर में कोई न कोई नया हंगामा करती नजर आ रही हैं. बीते कुछ दिनों सना की एक्टिविटीज और बढ़ती ही जा रही हैं. कभी वह घरवालों के साथ भयंकर झगड़े करती दिख रही हैं तो कभी अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन के साथ उनकी नजदीकियां देखने को मिल जाती हैं. हालांकि, इस बार सना अपनी बिग बॉस के साथ की हुई डील के कारण विवादों में आ गई हैं.

सना ने किया बर्तन धोने से इंकार

'बिग बॉस 17' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सना की बर्तन धोने की ड्यूटी है, लेकिन वह किचन में ढेरा सारे बर्तन देखकर तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर बर्तन धोने इंकार कर देगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की जैन उनसे बर्तन धोने के लिए कहते हैं, लेकिन वह साफ मना कर देती है. बल्कि, उल्टा सना कहती हैं कि इतने बर्तन कराना चाहते हैं आप हमसे, इससे तो बीमार ही सही है. इसके बाद मुनव्वर भी भड़क पड़ते हैं और विक्की से कहते हैं कि यह सिर्फ उनके मकान वालों की ही जिम्मेदारी है सना से बर्तन धुलवाना.

सना ने की बिग बॉस से डील

सना के काम न करने पर बिग बॉस उन्हें कन्फेशन रूम में रूप बुलाते हैं, जहां वह सना से कहते हैं कि अगर वो अपनी ड्यूटी नहीं करेंगी तो राशन आधा कर दिया जाएगा. सना इसके लिए राजी हो जाएंगी. इसके बाद बिग बॉस सभी घरवालों को इस डील के बारे में बताते हैं कि सना को हर ड्यूटी से छुट्टी दे दी गई है और इसके बदले में उन्होंने घर का राशन आधा करवा लिया है.

सना पर भड़के घरवाले

इस डील ने सना बहुत खुश होती है, लेकिन घर के बाकी सभी सदस्य बुरी तरह से भड़क पड़ते हैं और सना पर बरस पड़ते हैं. हालांकि, सना बहुत चिल रहेंगी कहेंगी कि यह गेम है. ऐसे में घरवाले गुस्से में कहेंगे कि इसके लिए कोई भी खाना नहीं बनाएगा.

ये भी पढ़ें- मशहूर टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने की गोली मारकर शख्स की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़