Bigg Boss 17: सलमान खान के शो से बेघर हुआ ये सदस्य, ट्रॉफी जीतने का सपना रह गया अधूरा!

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' को जल्द ही इस सीजन का अपना विनर मिलने वाला है. वहीं, लगातार शो से कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट भी हो रहे हैं. इस वीकेंड के वार में एक और सदस्य का सफर शो में खत्म हो चुका है, जो दर्शकों को निराश कर सकता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 01:13 PM IST
    • 'बिग बॉस 17' को जल्द मिलेगा विनर
    • इस बार ये कंटेस्टेंट हो गया बाहर
Bigg Boss 17: सलमान खान के शो से बेघर हुआ ये सदस्य, ट्रॉफी जीतने का सपना रह गया अधूरा!

Bigg Boss 17: सलमान खान के होस्टिंग वाला शो 'बिग बॉस 17' अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. कुछ ही दिनों में शो को अपने इस सीजन का विनर मिल जाएगा. वहीं, लगातार बचे हुए कंटेस्टेंट्स में से कई सदस्य एलिमिनेट भी होते जा रहे हैं. इस बीच अब खबर आई है कि इस वीकेंड के वार में फिर एक दमदार सदस्य का सफर शो में खत्म हो गया है, जिससे दर्शकों को थोड़ी निराशा भी हो सकती है. चलिए जानते हैं कि इस वीकेंड के वार में किस सदस्य को ट्रॉफी से कुछ कदम दूरी पर ही घर से बाहर आना पड़ा.

ये कंटेस्टेंट्स हैं नॉमिनेट

बता दें कि इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, विक्की जैन, अरुण माशेट्टी और आयशा खान को नॉमिनेट किया गया था.

इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर देखा जा रहा था कि अरुण और जुरेल को सबसे कम वोट मिल रहे हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अरुण का सफर शो में खत्म हो सकता है. वहीं कई लोगों ने तो आयशा को भी सबसे कमजोर खिलाड़ी माना. हालांकि, अब जो रिजल्ट सामने आ रहे हैं वो कई लोगों को हैरान कर सकते हैं.

ये सदस्य हुआ बाहर

दरअसल, 'द खबरी' की रिपोर्ट के अनुसार, इस सप्ताह समर्थ जुरेल शो से एलिमिनेट होने वाले हैं. हालांकि, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि समर्थ को वोटों की कमी के कारण बेघर होना पड़ा है, या इस बार भी फैसला घरवालों पर ही छोड़ा गया था, लेकिन समर्थ के जाने से उनके चाहने वाले निराश जरुर हो सकते हैं. उन्होंने अपने मस्तीभरे अंदाज से दर्शकों के साथ-साथ घरवालों का भी खूब मनोरंजन किया था.

अभिषेक को मिला था सपोर्ट

गौरतलब है कि समर्थ पिछली बार तब सुर्खियों में आए थे जब अभिषेक के साथ उनका तगड़ा झटका देखने को मिला था. समर्थ ने अभिषेक को इतना पोक किया था कि उन्होंने एक्टर को शो में थप्पड़ जड़ दिया था. हालांकि, इस मामले में अभिषेक को दर्शकों और शो के होस्ट सलमान खान का काफी सपोर्ट मिला. ऐसे में सुपरस्टार ने भी अभिषेक को ही सपोर्ट किया था.

ये भी पढ़ें- Arun Govil Bday Special: जब अरुण गोविल को भगवान राम मान महिला ने कदमों में रख दिया बीमार बच्चा, फिर हुआ ऐसा चमत्कार, उड़ गए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़