सलमान खान ने सना खान और विक्की जैन के बारे में किया खुलासा, अंकिता लोखंडे को दी वॉर्निंग!

Bigg Boss 17: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के 'वीकेंड का वार' विक्की जैन और सना रईस के बारे में बड़ा खुलासा करेंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2023, 06:03 PM IST
  • विक्की-सना ने पकड़ा हाथ
  • सलमान खान ने लिए मजे
सलमान खान ने सना खान और विक्की जैन के बारे में किया खुलासा, अंकिता लोखंडे को दी वॉर्निंग!

नई दिल्ली Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार बेहद खास होने वाला है. सलमान खान इस वीकेंड के वार में विक्की जैन और सना रईस खान के बारे में बड़ा खुलासा करेंगे. इस खुलासे के बारे में विक्की की पत्नी अंकिता लोखंडे को कुछ नहीं पता होता है. सलमान खान शो में सना खान और विक्की के हाथ पकड़ने की बात घरवालों के सामने बताएंगे. 

सलमान खान ने किया खुलासा 

 बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में विक्की जैन और सना रईस खान के बारे में एक बड़ा खुलासा करेंगे, जिसके बारे में अंकिता लोखंडे को कोई जानकारी नहीं थी. उन्होंने कहा, "ये दोनों आज कल हाथ पकड़ रहे हैं." इस बात से अनजान अंकिता पूछती है, कौन?

सलमान ने खोली विक्की और सना की पोल 
सलमान फिर जवाब देते हैं, "जिनके हाथ वहां थे, उनको पता है. अंकिता क्या तुम्हें पता नहीं है. ये प्वाइंट नोट किया जाएगा." इसके बाद सलमान, सना और विक्की की एक क्लिप दिखाते हैं. पिछले एपिसोड में विक्की और सना 'दिमाग' घर से ड्यूटी के बारे में बात कर रहे थे और उन्हें गार्डन एरिया में बैठकर हाथ पकड़कर इस बारे में चर्चा करते हुए देखा गया था.

क्या होगा रिएक्शन 
इस सच को जानने के बाद अंकिता लोखंडे का क्या रिएक्शन होगा यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. वहीं  इस वीडियो क्लिप को देखने के बाद अंकिता लोखंडे को बहुत बुरा फील हो सकता है. 

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें: इस मजबूरी की वजह से सलीम खान ने की थी हेलेन से दूसरी शादी, बेटे अरबाज के सामने किया खुलासा! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़