Bigg Boss 17: एक दिन भी सलमान के शो में नहीं टिक पाए Orry, वाइल्ड कार्ड एंट्री के तुरंत बाद हुआ एविक्शन?

Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 में इस हफ्ते काफी कुछ मसालेदार देखने को मिला. वीकेंड के वार पर भी सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को एंटरटेन किया तो वहीं उनकी जमकर क्लास भी लगाई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 02:07 PM IST
    • एक दिन में ही शो से बहार हुए ओरी?
    • 'द आर्चीज' के एक इवेंट में हुए स्पॉट
Bigg Boss 17: एक दिन भी सलमान के शो में नहीं टिक पाए Orry, वाइल्ड कार्ड एंट्री के तुरंत बाद हुआ एविक्शन?

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस को लेकर आए दिन नए अपडेट आते रहते हैं, हाल ही में शो सोशल  मीडिया पर ट्रेंड करने वाले और बॉलीवुड किड्स के साथ ज्यादातर स्पॉट होने वाले ओरी ने शो में एंट्री ली थी. पर अब ओरी को लेकर खबर आ रही है कि वो शो से  बाहर हो गए हैं.

'द आर्चीज' के इवेंट में हुए स्पॉट

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है जहां देखा जा रहा है कि ओरी एक इवेंट में पहुंचे हुए हैं. दरअसल ये वीडियो द आर्चिज फिल्म की पार्टी का है. वीडियो एक वायरल होने के बाद से ही दर्शक सोच रहे हैं कि ओरी तो बिग बॉस के घर गए थे फिर वो इवेंट कैसे अटेंड कर रहे हैं.  वीडियो में ओरी को पैपराजी के लिए पोज देते देखा जा रहा है. इस दौरान वे व्हाइट टी शर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'मैंने अभी बिग बॉस देखा ये तो वहां था यहां कैसे आ गया'.

एंट्री लेते ही बाहर कर दिए गए ओरी? 

दरअसल,  हर रविवार की तरह इस बार भी जस्ट चिल विद सोहेल एंड अरबाज सेशन रखा गया था. सेशन में अरबाज और सोहेल खान ने घरवालों को काफी एंटरटेन किया और ओरी की भी जमकर टांग खिंचाई की. लेकिन सेशन के बाद अरबाज और सोहैल के साथ साथ ओरी भी शो से बाहर निकल गए. अरबाज और सोहेल ने सभी घरवालों को बताया कि ओरी सिर्फ एक दिन के लिए ही शो में आए है. ओरी कोई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नहीं है वे सिर्फ वीकेंड पर कंटेस्टेंट्स को एंटरटेन करने के लिए शो में आए थे. ये सुन सभी घरवालों काफी शॉक्ड हो जाते हैं.

कंटेस्टेंट ने किया था ओरी का वेलकम

बता दें कि ओरी जब पहली बार बिग बॉस के घर आए थे तब सलमान खान ने उनका शानदार  था. घरवालों ने भी ओरी के लिए वेलकम पार्टी अरेंज की थी. आगे बिग बॉस घरवालों को ओरी के लिए पार्टी टास्क देते हैं. तीनों मोहल्लेवालों को पार्टी रखनी होती है और ओरी को एंटरटेन करना होता है, जो जितनी देर उन्हें अपने मकान में रोक सकेगा, वो ये जीत जाएगा. ऐसे में पहले मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल, अभिषेक कुमार उनके साथ डांस और रैप करते हैं. साथ ही अलग-अलग पोज के साथ फोटोज भी क्लिक करते हैं.

ये भी पढ़ें- Akshara Singh: राजनीति में कदम रखने जा रही हैं अक्षरा सिंह, जानिए किस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़