Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा ने खानजादी पर किया कमेंट, इस कंटेस्टेंट को बताया 'कैरेक्टरलेस'

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 लेटेस्ट एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा और एक बार फिर खानजादी पर अपमानजनक टिप्पणी की है. अंकिता उसे रोकने की कोशिश भी करती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2023, 05:09 PM IST
  • मन्नारा ने खानजादी पर किया अपमानजनक कमेंट
  • बिग बॉस 17 मन्नारा इमोशनल होकर कही ये बात
Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा ने खानजादी पर किया कमेंट, इस कंटेस्टेंट को बताया 'कैरेक्टरलेस'

नई दिल्ली:  'बिग बॉस 17' के नवीनतम एपिसोड में अभिनेत्री मन्नारा चोपड़ा ने एक बार फिर अपनी हाउसमेट खानजादी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है और उन्हें 'चरित्रहीन' कहा है. नवीनतम एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने मन्नारा को भावुक और बगीचे में अकेले बैठे देखा. हालांकि अंकिता से बातचीत के बीच मन्नारा ने एक बार फिर खानजादी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की. हालांकि, अंकिता ने उसे रोकने की जल्दी की.

खानजादी पर टिप्पणी 
मन्नारा चोपड़ा ने एक बार फिर खानजादी पर अपमानजकर टिप्पणी करते हुए उन्हें कैरेक्टरलेस कहा है. मन्नारा काफी इमोशनल थी उन्होंने इमोशनल होते हैं खानजादी को लेकर यह टिप्पणी की है. 

मन्नारा ने कही ये बात 
मन्नारा नहीं रुकीं और उन्होंने टिप्पणी की, "मैं घर जाना चाहती हूं, मैं इस तरह की शख्सियत नहीं हूं. मैं अपना प्रदर्शन अच्छा रखना चाहती हूं. अभी मैं जो आपको शब्द बोल रही हूं शायद वो कठोर हो या शो के मुताबिक नहीं है, पर मैं ऐसी चरित्रहीन लड़कियां नहीं देख सकती.''

अभिषेक कुमार और खानजादी 
इसके बाद उन्होंने अभिषेक कुमार और खानजादी के बीच पनप रहे रोमांस की ओर इशारा करते हुए टिप्पणी की. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शो के होस्ट सलमान खान इसे उठाएंगे या इसे दबा देंगे जैसा कि वह मन्नारा के सभी मुद्दों पर करते रहे हैं.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  Avinash sachdev: एल्विश यादव के बुरे वक्त पर अविनाश सचदेव ने ली चुटकी, कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़