Bigg Boss 17: करण जौहर ने क्यों लगाई विक्की जैन की क्लास? अंकिता को लेकर किए सवाल

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 वीकेंड के वार के दौरान करण जौहर विक्की जैन से सवाल करेंगे कि उन्होंने अपनी पत्नी का साथ क्यों नहीं दिया.   

Written by - IANS | Last Updated : Jan 14, 2024, 06:37 PM IST
  • करण जौहर ने लगाई विक्की जैन की क्‍लास
  • अंकिता का साथ न देने के लिए किया सवाल
Bigg Boss 17: करण जौहर ने क्यों लगाई विक्की जैन की क्लास? अंकिता को लेकर किए सवाल

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 वीकेंड के वार के दौरान करण जौहर विक्की जैन से काफी तीखे सवाल करने वाले हैं. करण जौहर विक्की जैन से अंकिता का साथ न देने को लेकर सवाल किया. करण ने उनसे कहा कि अंकिता आपसे सॉरी बोल रही थी क्या आपने जानने की कोशिश की बात क्या है. बड़ों का सम्मान करना चाहिए, लेकिन कई बार बड़े भी गलती करते हैं. 

करण ने विक्की से अंकिता का साथ न देने पर किया सवाल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@colorstv)

आगामी वीकेंड का वार में करण जौहर विशेष रूप से विक्की जैन और ईशा मालवीय को सबक सिखाते हुए नजर आएंगे. जैसे ही पारिवारिक सप्ताह समाप्त हुआ, परिवार से कुछ सलाह और प्यार मिलने के बाद सभी प्रतियोगी खेल में वापस आ गए, लेकिन इन सबके बीच अंकिता भी थीं जिनसे उनकी सास ने सवाल किए. विक्की के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करने में करण स्ट्रेटफारवर्ड थे. 

करण जौहर ने लगई विक्की की क्लास 
जब अंकिता काफी देर तक माफी मांगती रहीं तो उन्होंने इस पर विक्की की आलोचना की. करण ने विक्की की ओर इशारा करते हुए कहा, ''आपको पता है कि उस बातचीत में क्या कमी थी? आपने यह पूछने की जहमत भी नहीं उठाई कि अंकिता इतना सॉरी क्यों बोल रही है.” करण ने बड़ों से सवाल करने के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि भले ही उनका सम्मान करना जरूरी है लेकिन कई बार वे गलतियां भी कर सकते हैं.

ईशा को भी सुनाया 
 ईशा के लिए करण के पास एक अलग सीख थी. करण ने मुनव्वर के बारे में व्यक्तिगत विवरण जानने की कोशिश करने के लिए उन्‍हें डांटा, यह सुझाव देते हुए कि वह आयशा और मुनव्वर के बारे में गपशप ढूंढ रही थी. उन्होंने उसके दोहरे मापदंडों की ओर इशारा किया और उसे अपने अतीत की याद दिलाई जब वह राष्ट्रीय टेलीविजन पर समर्थ को अपने प्रेमी के रूप में स्वीकार करने से असहमत थी. 

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding Reception: आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन की पैप से फिर हुई अनबन, ये सितारे भी आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़