Bigg Boss 17 Eviction: सलमान खान के शो से कटा इस हसीना का पत्ता, दर्शकों को भी लगेगा झटका!

Bigg Boss 17 Eviction: 'बिग बॉस' के घर में इस सप्ताह किसी एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म होने जा रहा है. इस बार 6 कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट किया गया है. वहीं, अब वो एक नाम भी सामने आने लगा है, जो शो से बाहर हो चुका है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2023, 02:54 PM IST
    • इस सप्ताह किसका हुआ सफर खत्म?
    • सदस्यों ने ही कर दिया इन्हें शो से बाहर
Bigg Boss 17 Eviction: सलमान खान के शो से कटा इस हसीना का पत्ता, दर्शकों को भी लगेगा झटका!

नई दिल्ली: सलमान खान की होस्टिंग वाले विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में पहले ही दिन से जबरदस्त धमाल देखने को मिल रहा है. एक ही घर में पहुंचे 17 कंटेस्टेंट्स के बीच शुरुआत से ही खूब लड़ाई-झगड़े शुरू हो चुके हैं. हालांकि, सभी खुद को शो में बनाए रखने के लिए दर्शकों को एंटरटेन करने की भी पूरी कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, इस सप्ताह शो में एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म होने जा रहा है.

ये सदस्य हैं एलिमिनेट

इस बिग बॉस के घर में कुल 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं. इस लिस्ट में ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma), नील भट्ट (Neil Bhatt), सना रईस खान (Sana Raees Khan), सनी आर्या (Sunny Arya), खानजादी (Khanzadi) और सोनिया बंसल (Soniya Bansal) का नाम शुमार है. अब शो से बाहर होने वाले कंटेस्टेट का नाम भी सामने आने लगा है.

इन्हें किया गया शो से बाहर

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सप्ताह शो से सोनिया बंसल आउट हो गई हैं. इसी के साथ वह शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट भी बन गई हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो सोनिया वोटों की कमी के कारण नहीं, बल्कि घरवालों की वोटिंग के कारण एलिमिनेट हुई हैं. दरअसल, बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को सोनिया और सना रईस के लिए वोटिंग करने को कहा है, जिसमें ज्यादातर लोगों ने सनी को सुरक्षित रखा और सोनिया को बाहर कर दिया.

नाराज हुईं सोनिया

हालांकि, सोनिया और उनके फॉलोअर्स का मानना है कि वह सना से ज्यादा घर में एक्टिव रहती हैं. उनके एविक्शन को भी अनफेयर माना जा रहा है. हालांकि, इस एविक्शन एपिसोड में क्या होता है ये एपिसोड के टेलीकास्ट होने पर ही पता चलेगा.

होने जा रही है वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड पर चर्चा करें तो शो के अंदर अब 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही हैं, जिसके बाद काफी हंगामा मचने वाला है. शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर मनस्वी ममगई और समर्थ जुरेल आने वाला है. बता दें कि समर्थ को ईशा का बॉयफ्रेंड भी बताया जा रहा है. ऐसे में शो में अब और विवाद देखने को मिल सकते हैं.

ये भी पढ़ें- The Railway Men Teaser OUT: भोपाल त्रासदी की दर्दनाक यादें हो जाएंगी ताजा, 'द रेलवे मेन' का टीजर कर देगा रौंगटे खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़